लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में दो साधु की हत्या के बाद तनाव का माहौल है. अज्ञात द्वारा दो साधुओं की हत्या और एक अन्य साधु गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने बताया बुधवार को सुबह 3 बजे भयानक नाथ मंदिर, कुदरकोट के पास दो साधुओं की संदिग्ध परिस्थिति में मृत पाए गए हैं. इस मामले में हत्या के पीछे गोकशी की सूचना पुलिस को देना माना जा रहा है. इस वजह से ही यह मामला गरमाता जा रहा है.

गुरुवार सुबह कुदरकोट चौराहे पर दो साधुओं की अज्ञात युवक द्वारा हत्या के बाद बवाल मच गया और सड़क पर जाम लग गया. जिसके बाद पुलिस को सूचना मिलते ही इस मामले की जांच में जुट गई. इस घटना में एक अन्य साधु बुरी तरह घायल हो गया है. पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच झड़प भी हुई और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग की जाने लगी.

यूपी की राजधानी लखनऊ से 180 किमी दूर औरेया जिले में हुई इस घटना ने तनाव पैदा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक साधुओं की उम्र तकरीबन 50-60 साल की थी. मृतक साधु की पहचान लज्जाराम और बकेवर के नाम पर हुई है जबकि घायल साधु का नाम रामशरण बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि जैसे ही साधु की हत्या की खबर क्षेत्र में फैली उसके बाद से तनाव का माहौल पैदा हो गया है.

अमित शाह के राम मंदिर वाले बयान पर बीजेपी का यू-टर्न, मीडिया रिपोर्ट्स को बताया झूठा

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कहा- गाय खाना, सड़क पर नमाज पढ़ना, मदरसा में बच्चों को पढ़ाना इस्लाम में हराम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App