प्रयागराज. UPPSC PCS Mains 2017 Result Declared: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने यूपीपीएससी मेन्स परीक्षा 2017 का रिजल्ट जारी कर दिया है. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार यूपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. मेन्स परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को अब इंटरव्यू राउंड में शामिल होना होगा.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन UPPSC की ओर से 18 जून से 7 जुलाई 2019 तक यूपीपीएससी पीसीएस मेन्स परीक्षा आयोजित की गई थी. इसके बाद इसका परिणाम भी जारी कर दिया गया है. जो उम्मीदवार मेन्स परीक्षा में शामिल हुए थे और इस परीक्षा को पास कर लिया है, उन्हें यूपीपीएससी की ओर से आयोजित इंटरव्यू में शामिल होना होगा. यूपीपीएससी ने इंटरव्यू की तारीख का भी एलान कर दिया है. यूपीपीएससी इंटरव्यू 16 सितंबर 2019 को आयोजित किए जाएंगे. इंटरव्यू राउंड के लिए कुल 2029 उम्मीदवारों के लिए चुना गया है.

जो उम्मीदवार यूपीपीएससी मेन्स लिखित परीक्षा 2017 में शामिल हुए थे, वे नीचे लिखे स्टेप्स को फॉलो कर यूपीपीएससी मेन्स रिजल्ट को चेक कर सकते हैं.

How To Check UPPSC PCS Mains Result 2017: यूपीपीएससी पीसीएस मेन्स परीक्षा 2017 रिजल्ट कैसे करें चेक

  • उम्मीदवार सबसे पहले यूपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं.
  • वेबसाइट के होमपेज पर ही UPPSC PCS Mains results 2017 लिंक पर क्लिक करें.
  • इसके बाद रिजल्ट की पीडीएफ खुल जाएगी.
  • उम्मीदवार पीडीएफ में अपने नाम को खोजें.
  • उम्मीदवार रिजल्ट की कॉपी का प्रिंट आउट निकाल कर अपने पास रख लें.

यूपीपीएससी पीसीएस 2017 परीक्षा के जरिए कुल 676 पदों पर भर्ती की जाएगी. इस परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन 6 मई 2017 को जारी किया गया था. उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए 6 जून 2017 तक का समय दिया गया था.

RRB Group D Rejected Application Status: आरआरबी ग्रुप डी रिजेक्टेड आवेदनों की लिस्ट जारी, चेक www.rrbcdg.gov.in

UGC NET 2019 December Exam Registration: यूजीसी नेट दिसंबर एग्जाम के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 9 सितंबर से, जानें आवेदन के स्टेप्स www.ugcnetonline.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App