पटनाः राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रोलसपा) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. एक कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार प्रशासन और पुलिस तब तक सही ढंग से काम नहीं कर सकती जब तक हमारी पार्टी सत्ता में नहीं आ जाती. इसलिए जरूरत है कि उनका कॉलर पकड़कर काम करवाया जाए. हालांकि उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से संवैधानिक दायरे में रहकर यह कार्य करने की नसीहत दी.

यह पहली बार नहीं है जब उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर निशाना साधा है. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे ही उपेंद्र कुशवाहा का बगावती सुर भी सामने आ रहा है. वह एक बार तो लालू यादव की पार्टी आरजेडी से गठबंधन का इशारा भी कर चुके हैं. दरअसल 2014 के चुनावों में 3 सीट जीतने वाली रालोसपा इस बार और भी बेहतर सीटें चाहती हैं. जबकि बीजेपी और जेडीयू में 50%-50% सीटों की गठजोड़ की बात चल रही है.

उपेंद्र कुशवाहा को यह सब उचित नहीं लग रहा है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बीजेपी को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. उन्होंने नीतीश कुमार की डीएनए रिपोर्ट की भी मांग की है और उन पर सत्ता के मद में खुश रहने का भी आरोप लगाया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इन बातों का कोई जवाब नहीं देते हुए सिर्फ दो टूक कहा है- बातचीत का स्तर इतना नीचे मत गिराइए. अब देखना होगा कि बिहार की राजनीति में और क्या-क्या दिलचस्पियां आती हैं.

Tej Pratap Yadav Doing Shatru Hanta Yagya at Vindhyachal Temple: विंध्याचल मंदिर में शत्रुहंता यज्ञ करा रहे तेज प्रताप यादव, क्या तेजस्वी यादव के बर्थडे पर 9 नवंबर को पटना लौटेंगे ?

Upendra Kushwaha Says Nitish Kumar Wants To Quit: उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, बोले- 2020 बिहार विधानसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री नहीं रहना चाहते नीतीश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App