पटना. जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने अपने ताजा बयान से बिहार की राजनीति में खलबली मचा दी है। उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के मैटेरियल हैं।

बिहार के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे उपेंद्र कुशवाहा ने एक स्थानीय वेबसाइट से बातचीत में कहा कि आज की तारीख में नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। जनता ने उनको प्रधानमंत्री बनाया है। अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन उनके अतिरिक्त और भी कई लोग हैं जो प्रधानमंत्री बनने की काबलियत रखते हैं। उसमें नीतीश कुमार का भी नाम है।

वहीं इस बयान पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम काहे के लिए पीएम मैटेरियल रहेंगे। इन सब चीजों में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है। 

इस बयान पर सोमवार को लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश पीएम मोदी का पद छीनना चाहते हैं। जमुई के लोकसभा सदस्य चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए कहा कि सुना है ‘पीएम मटेरियल’ की महत्वाकांक्षा फिर जोर मारने लगी है। किसी प्रधानमंत्री के पद पर होते हुए अगर किसी सहयोगी की तरफ से ये आये कि वह भी पीएम मटेरियल है तो जाहिर है कि भावना मौजूदा प्रधानमंत्री के पद को छीन लेने की है।

एक दूसरे ट्वीट में चिराग पासवान ने कहा कि एक ‘मन की बात’ पीएम सुनाते हैं। दूसरी ‘मन की बात’ पीएम मटेरियल की तरफ से आई है। अंतर ये है कि पीएम मटेरियल की बातें स्वार्थ में सराबोर हैं। लोगों द्वारा रिजेक्ट होने के बाद भाजपा की दया पर सीएम बने पीएम मटेरियल भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की ही जड़ खोदने में लगे हैं।

Muharram Guidelines: यूपी प्रशासन का आदेश- मुहर्रम में नहीं निकलेगा जुलूस, गाइडलाइंस की भाषा पर भड़के कल्बे जव्वाद कहा- ऐसी भाषा बर्दाश्त करने लायक नहीं, माफी मांगे डीजीपी

Mansoon Session: मानसून सत्र में भारी हंगामें के बीच सरकार ने पास कराए 12 बिल, डेरेक ओ ब्रायन बोले- बिल बना रहे या पापड़ी चाट?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर