लखनऊ. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के एक गांव में अजीब मामला मामला सामने आया है. जिले के गोपीगंज इलाके के सोनखरी गांव के एक घर में मंगलवार को एक दुल्हन ने दस्तक दी. घूंघट के अवतार में अचानक घर में घुसी महिला को देख परिवार के लोग अवाक रह गए. उन लोगों ने पूछताछ की तो मामला संदिग्ध लगा.

महिलाओं ने घर के बाहर बैठे लोगों को अंदर बुला लिया तो पूछताछ के दौरान उसकी पोल खुल गई. उसने हाथों में चुड़ी, माथे पर बिंदी और नकली बाल लगाए थे. उसकी पहचान भी हो गई लेकिन बीच बचाव करते हुए उसे बाहर ले जाया गया. जहां पहले से बाइक लेकर खड़े युवकों के साथ भाग निकला.

बताया जाता है कि तीन दिन पूर्व उसी परिवार में शादी थी जिसमें वह शामिल भी हुआ था. चर्चा है कि युवक शादी वाले घर में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था. कहा जा रहा है कि प्रेमिका से मिलने के लिए युवक ने यह नायाब तरीका निकाला था. मुलाकात करने के लिए वह पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार होने के लिए गया था. पार्लर में सजने के बाद प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था. लेकिन वह अपनी प्रेमिका से मिल पाता उससे पहले ही उसकी पोल खुल गई.

असम में जूनियर डॉक्टर से बेरहमी, कोविड मरीज की मौत के बाद लात-घूंसों से पीटा, 24 गिरफ्तार

Black Fungus Case In Delhi : देश में बढ़ रहा ब्लैक फंगस का कहर, अकेले दिल्ली में 700 से ज्यादा ऐक्टिव केस, कोर्ट ने भारी मन से कहा- पहले युवाओं के मिले दवा