संभल. उत्तर प्रदेश के संभल जिले में समाजवार्टी पार्टी के नेता जगदीश माली (35) की गोली मारकार हत्या कर दी गई. इस वारदात को अंजाम जगदीश माली की पत्नी के प्रेमी दिलीप ने दिया है. शुक्रवार की शाम जगदीश और दिलीप के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद तैश में आकर दिलीप ने जगदीश पर फायर कर दिया. मौके पर ही जगदीश की मौत हो गई. पुलिस ने समाजवादी नेता की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि आरोपी प्रेमी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, समाजवादी पार्टी पार्टी के जिला अध्यक्ष फिरोज खान ने बताया कि जगदीश माली समाजवादी पार्टी के एक मेहनती कार्यकर्ता थे. जगदीश को चंदौसी के नगर पंचायत चुनाव में चैयरमैन पद के लिए पार्टी से टिकट भी मिल चुका है. गौरतलब है कि उनकी पत्नी और दिलीप नामक शख्स के बीच प्रेम संबंध थे. जैसे ही जगदीश को इस बात की भनक लगी उनके और प्रेमी दिलीप के बीच झगड़ा हो गया.

पुलिस के मुताबिक, झगड़े के दौरान दिलीप ने जगदीश पर गोली चला दी. मौके पर ही जगदीश की मौत हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी दिलीप का साथ देने वाली जगदीश की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि आरोपी दिलीप फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. फिलहाल केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

शादी का झांसा देकर प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया नोएडा और फिर जहर देकर मार डाला

शर्मनाक: दिल्ली में तीन साल की बच्ची से रेप

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App