भोपालः उत्तर प्रदेश की एक महिला डिप्टी कमिश्नर ने राज्य सरकार के वाणिज्य कर विभाग में नोएडा में कार्यरत डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह (42) पर कथित रूप से रेप का आरोप लगाया है. इस मामले पर भोपाल दक्षिण के पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह पर उनकी महिला सहकर्मी ने रेप करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद भोपाल के कमला नगर पुलिस थाने में उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लोढ़ा ने आगे बताया महिला डिप्टी कमिश्नर और पंकज की मुलाकात साल 2010 में हुई थी दोनों अलग-अलग काम से अगस्त में भोपाल आए थे जिस दौरान वे एक होटल के अलग कमरों में रुके थे. पीड़िता का कहना है कि 2 अगस्त की रात पंकज कमरे में घुस आया और उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. लोढ़ा के अनुसार पीड़िता ने बताया 5 अगस्त को उसे दिल्ली जाना था लेकिन पंकज ने उसे जाने नहीं दिया और उसे अपशब्द कहे और दोबारा बलात्कार किया. 

पीड़िता की शिकायत के आधार पर कमिश्नर के खिलाफ कमला नगर थाने मेें आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 294 (अश्लील कार्य), 323( जानबूझ कर किसी को इच्छा से चोट पहुंचाने के लिए दंड) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना  है इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- देवरिया बालिका गृह मामला: कौन हैं वो सफेदपोश जो रात के अंधेरे में छोटी-छोटी बच्चियों का जिस्म नोचने आते थे?

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस: पटना हाई कोर्ट ने 2 हफ्ते में नीतीश सरकार और CBI से मांगी रिपोर्ट

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App