नोएडा. योगगुरु बाबा रामदेव के सहयोगी और पतंजलि के सह संस्थापक आचार्य बालकृष्ण के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर एक शख्स उनके अनुयायियों से अशोभनीय चैटिंग कर रहा था. 4 जुलाई को बाबा रामदेव की बैदिक ब्रॉडकास्टिंग लिमिटेड के सीईओ प्रमोदी जोशी ने नोएडा पुलिस को शिकायत दी थी .जिसके बाद अब नोएडा पुलिस ने आचार्य बालकृष्ण के नाम पर फर्जी फेसबुक चलाने वाले अभियुक्त मौहम्मद जिशान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जीशान के पास से एक मोबाइल और 2 सिम कार्ड बरामद हुए हैं.
वहीं पतंजलि ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

बाबा रामदेव के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने ट्वीट कर कहा है कि “यह भारतीय संस्कृति, सभ्यता, धर्म सहित इनके धर्मगुरुओं/मार्गदर्शकों को बदनाम करने व समाज में अविश्वास एवं विघटन फैलाने की दिशा में घिनौना, सुनियोजित और संगठित प्रयास है. सोशल मीडिया पर ऐसे कृत्यों के अपराधियों को बलात्कार के समान सजा हो.” बता दें कि बीते 4 जुलाई को बाबा रामदेव की बैदिक ब्रॉडकास्टिंग लिमिटेड के सीईओ प्रमोदी जोशी ने इस मामले में नोएडा पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने शिकायत में कहा था कि आचार्य बालकृष्ण के नाम से फेसबुक पर फर्जी खाता खोलकर कोई अनुयायियों से अश्लील बातें कर रहा है जिससे उनकी बदनामी हो.

 

NRC मुद्दे पर बोले रामदेव- अवैध रूप से रहने वालों को बाहर नहीं निकाला तो देश में 10 कश्मीर और बन जाएंगे

अगले साल तक बाजार में आ जाएगी पतंजलि की जींस, बाबा रामदेव ने किया ऐलान

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App