UP Night Curfew

कोरोना वायरस का कहर देश भर में तेज़ी से बढ़ रहा है. ऐसे में राज्य सरकारें कोरोना को लेकर काफी सतर्कता बरतती नज़र आ रही है. उत्तर प्रदेश ( UP Night Curfew ) में कोरोना के मामलों को देखते हुए नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है, लेकिन सरकार ने अब यूपी में नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव किया है. सरकार ने नाइट कर्फ्यू में एक घंटे की ढील दे दी है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामलों में आई कमी, 24 घंटे में महज़ 22 नए केस

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामलों में भारी गिरावट देखने को मिली, जो की एक राहत भरी खबर है. यूपी में पिछले 24 घंटे में महज़ 22 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं, जिसे देखते हुए राज्य सरकार ने अब नियमों में थोड़ी ढील बरतनी शुरू कर दी है. योगी सरकार ने कोरोना के मामलों में कमी देखते हुए नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव किया है. अब उत्तर प्रदेश में नाइट कर्फ्यू रात 10 की बजाय 11 से सुबह 6 बजे तक रहेगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से सख्ती से नाइट कर्फ्यू का पालन करने के निर्देश दिए हैं, उन्होंने पुलिसकर्मियों को भी सख्त हिदायत दी है कि वे यह सुनिश्चित करें कि नाइट कर्फ्यू के समय कोई भी बेवजह सड़कों पर दिखाई न दे व सभी दुकाने 11 बजे तक बंद हो जाएं.
सीएम ने कहा कि राज्य को महामारी की तीसरी लहर की संभावना से बचाने के साथ-साथ ‘जीवन और आजीविका’ दोनों को बचाने के उद्देश्य से राज्य में सामान्य बहाल करने पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : 

New Govt in Afghanistan: अफगान का PM वैश्विक आतंकी, गृहमंत्री मोस्ट वांटेड, दुनिया कैसे देगी मान्यता

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म Matrix 4 का ट्रेलर 9 सितंबर को होगा रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर