इलाहाबाद. योगी सरकार के एक मंत्री की वजह से राज्य सरकार विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. बीजेपी सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के एक कार्यकर्ता से पैर दबवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल के पैर दबा रहा है और वो बैड पर बेसुद लेटे हुए हैं और दो चार लोग उन्हें घेरे खड़े हैं.

मीडिया के अनुसार उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री नंद गोपाल नंदी स्थानीय निकाय चुनाव में प्रचार करने के लिए इलाहाबाद पहुंचे थे. तभी कार्यकर्ताओं से मसाज करते हुए मंत्री नंद गोपाल नंदी का ये वीडियो बनाया गया होगा. वायरल हो रही इस वीडियो में इलाहाबाद की उत्तरी सीट से विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी भी दिख रहे हैं. जिन्होंने फूल माला पहनी हुई है और वे नंद गोपाल के सिर की ओर बैठे हैं. बता दें नंद गोपाल नंदी की पत्नी अभिलाषा गुप्ता को बीजेपी ने निकाय चुनाव में इलाहाबाद से मेयर पद का प्रत्याशी बनाया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में एक नहीं दो-दो लोग मंत्री के पैर दबा रहे हैं.

गौरतलब है कि नंदी खुद मेयर पद पर रह चुके हैं. वर्तमान सरकार में वो नागरिक उड्डयन मंत्री हैं. इस बार स्थानीय चुनाव में नंद गोपाल की पत्नी अभिलाषा गुप्ता प्रत्याक्षी है. नंद गोपाल सुर्खियों में तब आए जब 2007 में बहुजन समाजवादी पार्टी से उन्होंने बीजेपी के जाने माने रहे नेता और कवि केसरी नाथ त्रिपाठी को हराया था. लेकिन 2012 के चुनावों में इलाहाबाद सीट से हार गए थे जिसके बाद 2017 के विधानसभा में BJP के टिकट पर चुनाव लड़े और जीतकर योगी कैबिनेट में मंत्री हैं.

पढ़ें-फिर चढ़ा UP पर भगवा रंग, योगीराज में अब केसरिया रंग में नजर आएंगे नोटिस बोर्ड

झारखंड की योग सिखाने वाली टीचर को जान से मारने की धमकी और जारी किया फतवा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App