शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के सैदपुर में एक शख्स के हाथों को रस्सी से बांधकर घोड़े से पूरे गांव में घसीटा गया. यह घटना स्थानीय गांववालों के सामने हुई. 24 साल के शख्स को घसीटने के अलावा उसके भाई को भी पीटा गया. उनका जुर्म सिर्फ इतना था कि उन्होंने आरोपी के घोड़े को अपने खेत में चरने पर सवाल उठाए थे. पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

26 वर्षीय केंद्रपाल ने कहा, ”हमारी फसल को नुकसान पहुंचने के डर से मैं ओमेंद्र सिंह यादव के घोड़े को खेत से बाहर ले गया. कुछ देर बाद वह अपने भाई के साथ आया और मुझे पीटने लगा. जब मेरे छोटे भाई राम किशन ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसके हाथ घोड़े से बांधकर पूरे गांव में घुमाया. चूंकि ओमेंद्र का गांव में दबदबा है, इसलिए कोई हमारी मदद को आगे नहीं आया. हमें उम्मीद है कि पुलिस उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करेगी.”

कलान पुलिस थाने के एसएचओ हरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, दोनों आरोपी बदमाश हैं. उन्होंने केंद्रपाल और उसके भाई रामकिशन को पीटा. हमने 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 147, 324, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एक आरोपी को कस्टडी में लिया जा चुका है और दोनों भाइयों के बयान भी ले लिए हैं. इस घटना के बाद केंद्रपाल और राम किशन को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. हम आरोपियों के क्राइम रिकॉर्ड की भी जांच कर रहे हैं.

Haryana DIG Road Rage: हरियाणा DIG को भीड़ ने बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल होने पर सामने आया सच

Gujarat Migrant Attacks: अल्पेश ठाकोर को लेकर कांग्रेस पर बरसे यूपी-बिहार के लोग, कहा- सुधर जाओ नहीं तो चुनाव में हिसाब कर देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App