बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक 32 वर्षीय मुस्लिम पुरुष ने 12 साल की नाबालिग लड़की को गन्ने के खेत में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला. इस वारदात के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया है. भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है. आरोपी शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह करीब 11 बजे पीड़िता चारा काटने खेतों की ओर गई थी. उसी दौरान गांव में रहने वाले 5 बच्चों के पिता दिलशान ने जबरन गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया. किसी तरह घर पहुंची पीड़िता ने आपबीती परिजनों को सुनाई. पीड़ित परिजनों ने पुलिस के पास इस बाबत शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

वहीं इस वारदात के बाद गांव के दो समुदायों में तनाव का माहौल बना हुआ है. हालातों को देखते हुए गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. पीड़ित परिजनों का कहना है कि आरोपी ने पीड़िता को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है. दूसरी ओर विश्व हिंदू परिषद के कुछ नेता भी हालात का जायजा लेने गांव पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिले हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यौन शोषण से पीड़ित लड़के लड़कियों को अब मिल सकेगा मुआवजा

दिल्ली में नाबालिग लड़की से यौन शोषण के मामले में बाबा नब्बे भगत मंदिर से गिरफ्तार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App