नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर 15 मेट्रो स्टेशन पर एक 20 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी मच गई. शव की पहचान अंशुल निवासी इटावा के रूप में की गई. मृतक की मां रूपा देवी का आरोप है कि अंशुल की प्रेमिका ने उसकी बियर में जहर मिलाकर उसकी हत्या की थी. अंशुल ने जहरीली बियर पीने के बाद मां को फोन कर हालत के बारे में भी बताया था. अंशुल से बात कर वह आनन-फानन में नोएडा पहुंची लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अंशुल का शव मिलने की सूचना दी थी.

मिली जानकारी के अनुसार, अंशुल की मां ने बताया कि उसकी हत्या 6 सितंबर की रात की गई. अंशुल अपने अंकल के यहां औरेया में बीएससी फर्स्ट ईयर का छात्र था. करीब 6 महीने पहले कॉलेज कैंपस में उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई थी. बीते दिनों लड़की ने उसे झांसा देकर नोएडा बुलाया. अपने घर से डेढ़ लाख रुपए लेकर अंशुल नोएडा पहुंचा जहां वह 4 दिनों तक अपनी प्रेमिका के साथ हरौला इलाके में रहा.

अंशुल की मां का आरोप है कि बीते 6 सितंबर की रात अंशुल की प्रेमिका ने उसकी बियर में जहर डाल दिया और वहां से डेढ़ लाख रुपए लेकर फरार हो गई. वहीं हालत बिगड़ने पर अंशुल मे अपनी मां को इस बारे में बताया. अंशुल से फोन पर बात कर उसकी मां सीधा नोएडा पहुंची लेकिन अंशुल उन्हें कहीं नहीं मिला. मृतक की मां ने नोएडा सेक्टर 20 थाने में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई. बीते दिन पुलिस ने सेक्टर 15 पर एक शव मिलने के बाद अंशुल की मां को पहचान के लिए बुलाया. फिलहाल परिजनों के आरोप पर पुलिस ने लड़की के खिलाफ केस दर्ज लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फेसबुक लाइव पर युवक ने की आत्महत्या, पत्नी संग झगड़े से था परेशान

Video: नशे में धुत क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर ने बीच सड़क गाड़ी रोक जमकर मचाया उत्पात, तेज गाने चलाकर किया डांस