अरविंद चतुर्वेदीः यूपी में किसानों का सरकार योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गुस्सा सड़क पर फूट पड़ है. शुक्रवार रात से ही किसानों ने कुंतलों आलू सीएम आवास व विधानसभा के सामने सड़कों पर फेंका है. आलू की कम कीमत के चलते आक्रोशित किसान सीएम योगी से 10 रुपये प्रति किलो का भाव मांग रहे हैं. बता दें कि किसानों को मंडियों में अभी 4 रुपये किलो का भाव मिल रहा है. जिसके चलते यूपी के किसानों में सरकार के प्रति नाराजगी है. राज भवन, सीएम आवास के पास आलू फेंके जाने की खबर से प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

सड़को पर कुंतलों आलू बर्बाद हो चुका है वहीं अफसर अपनी साख बचाने के लिए सड़क पर फेंके गए आलू उठवा रहे हैं. आलू की कीमत कम मिलने से किसानों के इस कदम से हड़कंप मच गया है. आलू की कम कीमत मिलने से नाराज किसानों में यूपी की योगी सरकार पर जबरदस्त गुस्सा है. किसानों ने कुंतलों आलू सड़क पर कीमतों का विरोध जताया है. किसानों द्वारा विरोधस्वरूप यूपी की राजधानी की सड़कों पर फेंका गया आलू प्रशासन के लिए सिरदर्द बन गया है. अफसर अपनी साख बचाने के लिए सड़कों से आलू उठवा रहे हैं.

किसानों ने शुक्रवार रात से ही यूपी की राजधानी की सड़कों पर आलू फेंकना शुरू कर दिए थे लेकिन पुलिस और LIU रात में सोती रही और अब सड़कों पर कुंतलों आलू पड़ा बेकार हो रहा है. किसानों ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के दफ्तर सहित विधानसभा और राज भवन के बाहर आलू फेंक कर आलू की कम कीमतों के चलते सरकार का विरोध जताया है.

.यूपी: सिनेमाघरों में राष्ट्रगान बजने के बाद दिखाना होगा कुंभ मेले का लोगो, योगी सरकार ने जारी किया आदेश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App