UP Elections 2022:

उत्तर प्रदेश. UP Elections 2022: स्वामी प्रसाद मौर्य और नसीमुद्दीन सिद्दीकी के दोस्ती के चर्चे तो आम हैं. ये दोनों अक्सर ही अपने काम और अपने दिए गए बयानों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को भाजपा का साथ छोड़ समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है, इसके बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी के भी समाजवादी पार्टी में शामिल होने की चर्चाएं तेज़ हो गई हैं. सपा में शामिल होने पर अब नसीमुद्दीन सिद्दीकी में अपनी प्रतिक्रिया दी है. ‘

स्वामी प्रसाद से हैं मेरे व्यक्तिगत रिश्ते- नसीमुद्दीन सिद्दीकी (UP Elections 2022)

समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ उनके व्यक्तिगत रिश्ते हैं. उन्होंने कहा कि हमें अक्सर ही दूसरी पार्टियों में शामिल होने के ऑफर्स आते रहते हैं, हम हर पार्टी का सम्मान करते हैं. हाल ही में कई लोग कांग्रेस में भी शामिल हुए हैं, हम दूसरे दलों में भी सेंध लगा रहे हैं. हमारा कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है, भारी संख्या में नए लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. चुनाव में हम चौंकाने वाले नतीजे देंगे.

हम जल्द ही बड़ा धमाका करेंगे- नसीमुद्दीन सिद्दीकी

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने आगे बड़ा धमाका करने के संकेत दिए हैं, जिससे उनके भी समाजवादी पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Delhi: private offices closed, दिल्ली में कोरोना का कोहराम, DDMA ने दिए प्राइवेट दफ्तरों को बंद करने के आदेश

Relief In Covid Cases घटी रफ्तार, कल से 11,660 कम नए मामले, करीब 70 हजार मरीज ठीक हुए

SHARE