UP Elections 2022

उत्तर प्रदेश. आगामी वर्ष उत्तर प्रदेश में चुनाव आने वाले हैं, जिसके लिए अभी से अभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. उत्तर प्रदेश में पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. ऐसे में आम आदमी पार्टी ने भी UP चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है. पार्टी ने प्रदेश में अपने फ्री प्लान का ऐलान भी कर दिया है.

24 घंटे बिजली देने का किया वादा

उत्तर प्रदेश चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों ने उत्तर प्रदेश में अपनी-अपनी ताकतें लगानी शुरू कर दी है. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी भी चुनावी तैयारियों में जुटी हुई है. पार्टी ने आज लखनऊ के एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान सरकार बनने पर सभी घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने और 38 लाख परिवारों पर बकाया बिजली का बिल माफ करने का ऐलान किया है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्ता में आने पर आम आदमी पार्टी की सरकार राज्य के सभी घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देगी.

संवाददाता सम्मेलन के दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि “पूरे उत्तर प्रदेश में 38 लाख परिवार ऐसे हैं जिनके घरों में सरकार ने महंगे बिजली के बिल भेज रखे हैं और सरकार उन्हें अपराधी मान रही है. मैं उन लोगों को कहना चाहता हूं कि आप आम आदमी पार्टी का समर्थन करिए और विधानसभा चुनाव में हमारी सरकार बनवाइए. सरकार बनते ही उन बिलों को फाड़ कर फेंक दीजिएगा, सब के बकाया बिल माफ कर दिए जाएंगे यह अरविंद केजरीवाल की गारंटी है.”

साथ ही आम आदमी पार्टी ने यह भी वादा किया कि अगर प्रदेश में उनकी सरकार बनती है तो हर गाँव, मोहल्ले, कसबे में 24 घंटे बिजली की सुविधा दी जाएगी.

यह भी पढ़ें : 

Virat Kohli Quits Captaincy : खेल प्रेमियों को बड़ा झटका,विराट कोहली ने छोड़ी टी20 कप्तानी

Vaishno Devi Yatra: मुश्किलों में घिरी Shilpa Shetty पहुंचीं वैष्णो देवी, कहा- बहुत दिनों बाद बुलावा आया