उत्तर प्रदेश. अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव ( Up Election ) है और ऐसे चुनावी माहौल में सियासत एक बार फिर से गर्मा गई है. प्रदेश के तमाम राजनितिक दल लगातार अपने मतदाताओं से लुभावने वादें करते हुए नज़र आ रहे हैं. जगह-जगह चुनावी रैलियों का आयोजन किया जा रहा है. इसके अलावा चुनाव से पहले राजनीतक दल एक -दुसरे पर वार-पलटवार करते हुए भी नज़र आ रहे हैं.

सपा के एजेंट ओवैसी माहौल बिगाड़ रहे, हम ऐसे लोगों से निपटना जानते हैं: योगी आदित्यनाथ

चुनाव गर्मजोशी और वार-पलटवार के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओवेसी को घेरते कानपुर में हो रही बीजेपी की बूथ लेवल मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि सपा के एजेंट ओवैसी माहौल बिगाड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब्बाजान और चाचाजान वाले अगर माहौल बिगड़ने का काम करेंगे तो सरकार उनसे सख्ती से निपटना भी जानती है.

सीएम योगी बोले- CAA के नाम पर फिर भड़काया जा रहा

कल बाराबंकी की रैली सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने कहा था कि अगर सरकार NPR और NRC पर कानून बनाती है तो हम यहीं पर शाहीन बाग बना देंगे. इस पर पलटवार करते हुए योगी ने कहा कि मैं कि मैं उस व्यक्ति को चेतावनी देता हूं जो CAA के नाम पर फिर से लोगों को भड़काने का काम कर रहा है. उन्होंने कहा, आज ओवैसी सपा के एजेंट बनकर भावनाओं को भड़काने का रहे हैं. इस तरह योगी आदित्यनाथ ने ओवेसी को घेरते हुए आरोप लगाया कि वे प्रदेश के जनता को CAA के नाम पर भड़काने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन सरकार इस तरह के लोगों से अच्छे से निपटना जानती है.

यह भी पढ़ें :

Arvind Kejriwal praises navjot singh siddhu: केजरीवाल ने की सिद्धू की तारीफ, सियासी हलचल तेज़

Police Flag Day पर सीएम योगी को यूपी के डीजीपी और एडीजी ने किया सम्मानित

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर