Saturday, December 3, 2022

UP Election Result : अखिलेश समर्थक ने भाजपा की जीत पर हारी शर्त, अब देनी पड़ेगी 4 बीघा जमीन

UP Election Result

उत्तरप्रदेश, UP Election Result  यूपी के विधानसभा चुनावों के परिणाम आए चुके हैं भाजपा प्रदेश में 255 सीटों पर भारी बहुमत हासिल कर अपनी सरकार बनाने जा रही है. यूपी के बदायूं से एक मज़ेदार किस्सा सामने आ रहा है जिसमें एक व्यक्ति ने चुनावी परिणामों पर आपनी चार बीघा जमीन दाव पर लगा दी.

शर्त का गवाह बना था पूरा गांव

उत्तरप्रदेश में भाजपा और अखीलेश यादव की पार्टी सपा के बीच मुकाबला मजबूत था. लेकिन ये चुनावी मुकाबला जितना इन चुनाव में उतरने वाले दलों में था उससे कई ज़्यादा उनके समर्थकों में तभी यूपी के एक शख्स ने समाजवादी पार्टी के जीतने पर 4 बीघा ज़मीन की शर्त भाजपा के एक समर्थक के साथ लगा दी. इस शर्त का गवाह पूरा गाँव बना था. जहां शर्त के मुताबिक बदायूं के विजय सिंह और शेर अली के बीच यूपी के चुनावी नतीजों को लेकर शर्त लगी थी.

अंगूठे का निशान लगाकर पूरी की गयी शर्त

सोशल मीडिया पर इस शर्त जुड़ा एक दस्तावेज भी काफी वायरल हो रहा है जहां पर दोनों दलों के समर्थकों ने बकायदा अंगूठे का निशान लगाकर इस शर्त को पूरा किया है. अब इसे चुनावी नतीजों की फ़िक्र ही है जिसने ऐसी शर्त का रूप ले लिया. शर्त की इस गर्माहट के बीच कुछ लोग इस शर्त की तारीफ भी कर रहे हैं तो कुछ लोग इसकी आलोचना. बदायूं के शेखूपुर विधानसभा क्षेत्र में हुई इस राजनीतिक भविष्यवाणी में फिलहाल शेर अली हार चुका है.

नहीं देगा ज़मीन सपा का समर्थक

फिलहाल शेर अली ने विजय सिंह को एक साल तक खेती के लिए अपनी चार बीघा ज़मीन देने से इंकार कर दिया. इसे लेकर भाजपा समर्थक विजय सिंह शेर अली पर दबाव भी बना रहा है. मामला अब स्थानीय पुलिस स्टेशन तक पहुंचता भी नज़र आ रहा है.

यह भी पढ़ें:

Election 2022: तीन राज्यों में बीजेपी के सीएम लगभग तय, उत्तराखंड को लेकर संशय बरकरार

Latest news