नई दिल्ली. UP Election 2022-सोमवार शाम लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में शीर्ष नेताओं की भाजपा कोर कमेटी की बैठक हुई। बैठक देर रात तक चली। बैठक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष सहित अन्य ने भाग लिया। उन्होंने चल रहे सदस्यता अभियान, पार्टी के बूथ स्तर पर फोकस, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी दौरों और कुछ विपक्षी नेताओं के भाजपा में प्रवेश पर चर्चा की।

पार्टी नेताओं ने कहा कि भाजपा दिसंबर में विजय संकल्प रथ यात्रा को भी अंतिम रूप दे रही है और इन यात्राओं का समापन लखनऊ में एक बड़ी रैली के साथ हो सकता है जिसे मोदी संबोधित करेंगे। पार्टी नेताओं ने कहा कि इन यात्राओं के मार्ग पर भी संभवत है।

भाजपा नेताओं ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विशेष रूप से पश्चिमी यूपी में तीन विवादास्पद कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा के प्रभाव के बारे में भी प्रतिक्रिया एकत्र की। गोरखपुर में बूथ अध्यक्षों को संबोधित करने के बाद योगी आदित्यनाथ के साथ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ पहुंचे।

भाजपा अध्यक्ष सीधे कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए। यूपी बीजेपी के प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह, राज्य महासचिव (संगठन) सुनील बंसल, केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, जो यूपी में बीजेपी के चुनाव पैनल के प्रमुख हैं, भी मौजूद थे।

भाजपा ने समाज के सभी वर्गों को जोड़ने के लिए कई पहल की घोषणा की है। आने वाले दिनों में, यह कुछ और रोल आउट कर सकता है, जबकि योगी आदित्यनाथ सरकार कुछ बड़ी टिकटों की घोषणा कर सकती है, जबकि प्रधान मंत्री प्रमुख परियोजनाओं का उद्घाटन या आधारशिला रखने के लिए यूपी का दौरा जारी रखते हैं।

Delhi air quality: दिल्ली का एक्यूआई घटकर 315 पर पहुंचा, हवा की गुणवत्ता ‘बेहद खराब’

Ramayana Express : साधु-संतों की धमकी से झुकी सरकार, रामायण एक्सप्रेस के कर्मचारियों की आनन-फानन में बदली भगवा वर्दी

Jharkhand Accident नदी में गिरी कार, पांच लोगों की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर