लखनऊ. उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एसएचओ के द्वारा एनकाउंटर को मैनेज करने की बात कहने वाला वीडियो वायरल होने के यूपी पुलिस हरकत में आ गई है. यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने मामले में संकेत दिए हैं कि आरोपी एसएचओ पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है साथ ही उसकी नौकरी भी जा सकती है. ओपी सिंह ने मामले में कहा कि आरोपी एसएचओ को सेवा से बर्खास्त भी किया जा सकता है.

वायरल ऑडियो में झांसी का शातिर हिस्ट्रीशीटर एक पुलिस अधिकारी का सुनीत सिंह नाम लेते हुए बचाने की बात कह रहा है. इस पर दूसरी आवाज में खुद को भी अपराधी बताने वाले थानेदार शातिर हिस्ट्रीशीटर को ये सलाह दे रहे हैं कि वह बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजय दूबे और बीजेपी विधायक राजीव सिंह को एनकाउंटर से बचने के लिए मैनेज कर ले. पुलिस वालों का कहना है कि ये क्लिप हाल का ही है जिसमें लेखराज कहता सुनाई दे रहा कि उसे माफ कर दे.

वहीं सुनीत कुमार सिंह उससे आत्मसमर्पण करने को कह रहे हैं. शुक्रवार को एसएचओ की टीम लेखराज को गिरफ्तार करने उसके गांव गई थी उस दौरान उसके समर्थकों ने पुलिस पर खुलेआम फायरिंग की. झांसी के एसएसपी विनोद कुनार सिंह ने बताया कि मौरानीपुर के एसएचओ सुनीत कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया है साथ ही उप पर लगे आरोपों की जांच के लिए कमेटी भी गठित कर दी गई है.

यूपीः SHO का ऑडियो वायरल, अपराधी से कहा- एनकाउंटर नहीं कराना तो बीजेपी नेताओं को मैनेज कर ले

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App