CM Yogi released 4.5 year report card, claims to have given 4.5 lakh jobs

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपनी सरकार के साढ़े चार साल का रिपोर्टकार्ड जनता के सामने पेश किया।सीएम योगी ने कहा पिछले 4.5 वर्षों में हमारी सरकार ने 4.5 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी। सभी युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरी दी गई। ये सभी नियुक्तियां वर्षों से लंबित थी। हमारी सरकार ने पूरी पारदर्शिता के साथ सभी की भर्ती की है, कहीं कोई लेन देन नहीं नहीं हुआ है।

लखनऊ में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी जी के आभारी हैं, जिनके मार्गदर्शन में आज हमारी सरकार सफलतापूर्वक साढ़े 4 साल का कार्यकाल पूरा कर रही है। यूपी में सुरक्षा और सुशासन की दृष्टि से हमारी सरकार ने बहुत काम किए। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीते 4 साल में उत्तर प्रदेश के प्रति देश और दुनिया में बदला नजरिया बदला है।

उत्तर प्रदेश के इतिहास में ये एक स्मरणीय कार्यकाल माना जाएगा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश के इतिहास में ये एक स्मरणीय कार्यकाल माना जाएगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश जहां माफिया सत्ता के करीब रहते थे। 2012-17 के दौरान पिछली सरकार में हर तीसरे चौथे दिन दंगा होता था लेकिन हमारी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ। अपराधियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की गई। अपराधियों के अवैध निर्माण को तबाह कर दिया गया। उन्होंने कहा कि पहले मुख्यमंत्री अपने आवास बनाने के लिए बनते थे, खुद के लिए हवेली और मकान बनाने में मुकाबला होता था। हमारी सरकार ने गरीबों को 42 लाख आवास दिए हैं।

अंबिका सोनी ने सीएम प्रस्ताव को किया मना, कहा -पंजाब के मुख्यमंत्री को सिख नेता होना चाहिए

Report Card : सीएम योगी आज पेश करेंगे 4.5 साल का रिपोर्ट कार्ड

Delhi Police: 50 साल से अधिक आयु वाले कर्मी ले सकेंगे मनचाही ‘पोस्टिंग’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर