लखनऊ. उत्तर प्रेदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम योगी ने अखिलेश यादव को लेकर कहा है कि जो अपने बाप और चाचा का नहीं हो पाया वो आपको अपने साथ जोड़ने के लिए कहता है. सीएम योगी ने आगे कहा कि इतिहास में एक पात्र हैं, उन्होंने कैसे अपने पिता को कैद कर रखा था. योगी ने आगे कहा कि इसी वजह से कोई मुस्लिम अपने बेटे का नाम औरंगजेब नहीं रखता है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी भाजपा ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधा था. भाजपा प्रवक्ता चंद्रमोहन ने कहा कि अखिलेश यादव पिता मुलायम और चाचा शिवपाल के साथ तो गठबंधन निभा नहीं पाए हैं और बीजेपी विरोधी राजनीतिक गठबंधन की बात कर रहे हैं. भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि जिन्होंने अखिलेश को पाला-पोसा और बड़ा किया, अब उन्हीं से अखिलेश को खतरा हो रहा है. ऐसी सोच के चलते वे दूसरे दलों के साथ गठबंधन कैसे करेंगे.

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि अखिलेश ने पहले पिता से पार्टी की कमान छीनी और अब उसकी घोर उपेक्षा कर रहे हैं. प्रवक्ता ने आगे कहा कि बेटे से दुखी होकर मुलायम सिंह यादव को सार्वजनिक तौर पर कहना पड़ा था कि अखिलेश उनकी सुनते नहीं है और उनका कोई सम्मान नहीं करता है, शायद मरने के बाद करने लगें. प्रवक्ता ने आगे कहा कि मुलायम के इस बयान से उनकी पीड़ा साफ नजर आती है.

यूपीः कुंडली के दोष मिटाने का अनोखा उपाय, बिना किसी अपराध के अपनी मर्जी से जेल में बंद हो रहे लोग