बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बुधवार को सुबह एक कैमिकल फैक्ट्री में अचानक बॉयलर फट जाने से आग लग गई. हादसे  में 6 मजदूरों की जान चली गई जबकि 2 लोग घायल हो गए और एक मजदूर लापता है. घायल मजदूरों को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया. ये दुर्घटना बिजनौर-कोतवाली देहात मार्ग पर स्थित मोहित पेपर मिल एवं केमिकल प्लांट में विस्फोट के कारण हुई है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव का काम शुरु किया. सभी मृत मजदूर कोतवाली देहात क्षेत्र के ही रहने वाले हैं.

ये दुर्घटना सुबह 8 बजे हुई जब फ्रैक्ट्री के बॉयरल को रिपेयर किया जा रहा था. इलाके के एसपी उमेश कुमार सिंह ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि नगीना रोड पर स्थित मोहित पेट्रो कैमिकल फैक्ट्री में धमाका हुआ. धमाके में मजदूर बाल गोविंद, रवि, लोकेंद्र, कमलवीर, विक्रांत और चेतनराम की मौत हुई है. जबकि एक मजदूर लापता है. जानकारी के अनुसार फैक्ट्री का बॉयलर पिछले कुछ दिनों से काम नहीं कर रहा था. आज जब उसे ठीक करने की कोशिश की जा रही थी तब उसमें जोरदार धमाका हो गया. वहीं पुलिस फैक्ट्री के मालिक को ढूंढने की कोशिश में जुटी है.

बाहुलबी से बड़े बजट की फिल्म होगी रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0

शाहरुख खान को घर पहुंचने की होती है जल्दी, फोटो शेयर कर जताई अबराम के साथ गेम खेलने की बेसब्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App