लखनऊ. यूपी के औरेया जिले में एक मजदूरों से भरे वाहन में ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे 24 मजदूरों की मौत और करीब 15 लोग घायल हो गए. हादसे के बाद आनन- फानन में स्थानीय पुलिस- प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया वहीं मृतकों के पंचनामे के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

ये सभी मजदूर लॉकडाउन में अपने घर वापस लौट रहे थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुखद हादसे पर शोक व्यक्त किया है. दूसरी ओर सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना शनिवार तड़के तीन बजे के आसपास हुई. मजदूरों से भरी गाड़ी राजस्थान से आ रही थी जिसकी एक डीसीएम गाड़ी से टक्कर हो गई.

हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची और गाड़ियों के बीच फंसे मजदूरों को निकालने का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. हालांकि, अंधेरा होने की वजह से ऑपरेशन चलाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

Donald Trump on Apple manufactring in India: PM मोदी के दोस्त डोनाल्ड ट्रंप को नहीं भा रहा एप्पल कंपनी का भारत आना, बोले- अमेरिका से बाहर उत्पादन पर लगाएंगे टैक्स

Nirmala Sitharaman on Economic Package: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज को लेकर अहम घोषणा, छोटे उद्योगों को बड़ी राहत

One response to “UP Auraiya Migrants Accident: यूपी के औरेया सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत, PM मोदी ने जताया शोक, सीएम योगी के जांच के आदेश”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर