दिल्‍लीः केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी का पीछा करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दायर कर दी है. इस मामले में अब 15 अक्टूबर को सुनवाई की जाएगी. अदालत की ओर से चारों आरोपियों को समन जारी कर दिया गया है. बता दें कि पिछले साल दिल्ली यूनिवर्सिटी (डीयू) के चार छात्रों ने स्‍मृति ईरानी का पीछा किया था.

मिली जानकारी के अनुसार, डीयू के चार छात्रों ने केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी की कार का उस समय पीछा किया था जब वह इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से अपने चाणक्यपुरी स्थित घर लौट रही थीं. स्मृति ईरानी की शिकायत पर पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया था. चारों आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया. उन्होंने बताया कि शराब के नशे में उन्होंने कार का पीछा किया था.

एक युवक ने माफी मांगते हुए स्मृति ईरानी को पत्र लिखा. आरोपी युवक ने कहा कि वह लोग इंस्टाग्राम के लिए वीडियो बना रहे थे. उन्हें नहीं पता था कि कार में कौन बैठा है. हमने उनसे मौके पर ही माफी मांग ली थी. हमारी मंशा किसी को भी परेशान करने की नहीं थी. हमारी इस गलती की वजह से हमारी जिंदगी न बर्बाद हो. बता दें कि चारों आरोपी डीयू से संबद्ध रामलाल कॉलेज के छात्र हैं. पुलिस ने अब इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है. 15 अक्टूबर से मामले की सुनवाई होगी.

BJP अध्यक्ष अमित शाह और स्मृति ईरानी ने ली राज्यसभा सदस्यता की शपथ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App