नई दिल्ली. इन दिनों केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉक्टर भागवत कराड ( Union Minister Bhagwat Karad ) सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बीते दिनों करद दिल्ली से मुंबई की यात्रा कर रहे थे, जिस दौरान फ्लाइट में एक यात्री की तबियत बिगड़ गई. ऐसे में, कराड ने फौरन ही उसका चिकित्सीय इलाज करते हुए उसकी मदद की.

दिल्ली से मुंबई जा रहे थे कराड

मंगलवार को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉक्टर भागवत कराड इंडिगो की फ्लाइट 6E-171 से दिल्ली से मुंबई जा रहे थे, इस दौरान एक यात्री ने बेचैनी होने की शिकायत की. जिसपर क्रू ने उसकी मदद करने की कोशिश की लेकिन फिर भी उसे कोई भी आराम नहीं मिला. केबिन क्रू ने तुरंत फ्लाइट में किसी डॉक्टर को बुलाया, लेकिन इससे पहले डॉक्टर भागवत कराड अपनी सीट से उठे और यात्री की मदद के लिए पहुंच गए थे. जब फ्लाइट सुबह लगभग 3:20 बजे मुंबई में उतरी तो यात्री को आगे इलाज के लिए ले जाया गया. 

कराड के इस सराहनीय कार्य की सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा हो रही है. यहाँ तक की, इंडिगो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी कराड की तारीफ़ की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ‘साथी यात्री की मदद करने के लिए डॉक्टर भागवत कराड का स्वैच्छिक समर्थन प्रेरणादायक है.’

यह भी पढ़ें :

Shraddha Arya Wedding: दुल्हन बनने जा रही हैं कुंडली भाग्य की ‘प्रीता’, शेयर की तस्वीरें

Consumption of These 8 Fruits in Winter will Boost Immunity सर्दियों में इन 8 फलों के सेवन से होगी इम्यूनिटी बूस्ट

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर