July 18, 2024
  • होम
  • अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन, मुंबई हिट-एंड-रन का फरार आरोपी मिहिर शाह  कैसे पकड़ाया जाने यहां…

अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन, मुंबई हिट-एंड-रन का फरार आरोपी मिहिर शाह  कैसे पकड़ाया जाने यहां…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : July 10, 2024, 4:09 pm IST

मुंबई: कुछ दिन पहले एक युवक ने बीएमडब्ल्यू कार चलाते समय दो पहिया वाहन को टक्कर मार दी थी, जिसके तीन बाद फरार आरोपी मिहिर शाह को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. शिवसेना के नेता राजेश का बेटा मिहिर शाह कार चला रहा था, जिसने एक स्कूटर को टक्कर मार दी थी. घटना के दौरान स्कूटर सवार एक महिला की मौत हो गई थी और उसका पति घायल हो गया था. बताया जा रहा है कि, मिहिर का कनेक्शन अंडरवर्ल्ड से हैं.

 

कैसे पकड़ाया मिहिर जाने यहां…

 

. बता दें कि, वर्ली हिट-एंड-रन के फरार आरोपी मिहिर को पकड़ने में पुलिस को तीन दिन लग गए, क्योंकि मिहिर और उसके परिवार वालें मोबाइल का इस्तेमाल करना बंद कर दिए थें.

. पुलिस की टीमें हर सुराग को खंगाल रही है, जिसमें आरोपी का पता चल सके. इस बीच परिवार के कार नंबर से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी रही. इसी दौरान मिहिर के करीबी दोस्त के नंबर को भी सर्विलांस में रखा गया था.

. पता चला कि मिहिर, उसकी मां और दोनों बहनें और एक दोस्त शाहपुर में रिसॉर्ट में थे, लेकिन सोमवार की रात मिहिर अपने परिवार से अलग हो गया और विरार आ गया था.

. मंगलवार जैसे ही दोस्त का फोन 15 मिनट के लिए ऑन हुआ, तब जाकर पुलिस को इसकी लोकेशन मिल गई और फिर पुलिस ने मिहिर को पकड़ लिया.

. पुलिस के मुताबिक, हादसे के बाद मिहिर बांद्रा में कलानगर के पास बीएमडब्ल्यू छोड़कर गोरेगांव अपनी गर्लफ्रेंड के घर गया.

. सारी हकीकत जानने के बाद गर्लफ्रेंड ने मिहिर की बहन को फोन पर बताया , जिसके बाद  बहन गोरेगांव आकर मिहिर को बोरीवली घर ले गई.

 

अधिकारी ने क्या बताया?

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, मिहिर की मां और दो बहनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया हैं. उनसे और 10 अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही हैं. मिहिर के पिता राजेश शाह का अपने बेटे को भगाने में अहम भूमिका है. आबकारी विभाग के अधिकारी ने बताया कि, नियमों के उल्लंघन के लिए जिलाधिकारी के आदेश दिया था कि, बार को सील करने के कार्रवाई की जाए.

 

प्रारंभिक जांच में मालूम हुआ है कि, मिहिर बीएमडब्ल्यू कार चला रहा था और उसने ही कावरी नखवा को टक्कर मारी और उनके पति प्रदीप घायल हो गए. यह घटना रविवार की सुबह हुई है. जब पति और पत्नी मुंबई के वर्ली इलाके में अपने दो पहिया वाहन से जा रहे थे.
दुर्घटना होने के बाद पुलिस ने मिहिर को पकड़ने के लिए 11 टीम गठित की है. साथ ही साथ अपराध शाखा का भी जांच शामिल किया है.

 

BMW कार चला रहा था

 

उसके खिलाफ में लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) भी जारी किया गया था. एक अधिकारी ने बताया कि, वर्ली से घसीटे जाने के बाद मिहिर और बिदावत ने बीडब्ल्यूएसएल से ठीक पहले अपनी कार रोकी और गाड़ी के पहिये में फंसी महिला को निकाला, इसके बाद बिदावत ड्राइवर सीट पर बैठा और पीछे किया, फिर पीड़िता के ऊपर पहिया चढ़ा दिया. इसके बाद वो वहां से भाग निकला.

 

 

ये भी पढ़ें: बीजेपी के इस विधायक ने राहुल गांधी को बताया पागल, कहा- थप्पड़ मारना चाहता हूं

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन