July 18, 2024
  • होम
  • Ujjain Airport Construction: उज्जैन में जल्द होगा एयरपोर्ट निर्माण, सीएम मोहन ने जमीन को लेकर दिए ये आदेश

Ujjain Airport Construction: उज्जैन में जल्द होगा एयरपोर्ट निर्माण, सीएम मोहन ने जमीन को लेकर दिए ये आदेश

भोपाल: मध्य प्रदेश के उज्जैन में भी एयरपोर्ट बनने का रास्ता साफ हो गया है, मध्य प्रदेश सरकार के प्रस्ताव को नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने हरी झंडी दे दी है. प्रस्ताव की मंजूरी पर सीएम मोहन यादव ने केंद्र सरकार को धन्यवाद कहा. उन्होंने कहा कि चुनिंदा शहरों को हवाई सेवा से जोड़कर पर्यटकों के लिए रास्ता साफ हो गया है. कुछ महीने बाद 16 सीटर हेलीकॉप्टर के जरिए हवाई सेवा का विस्तार किया जाएगा.

आपको बता दें कि कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव ने देवास मार्ग पर एयरपोर्ट निर्माण की घोषणा की. उन्होंने बताया कि भारत सरकार ने मध्य प्रदेश सरकार के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है. उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट जमीन के लिए अधिग्रहण किया जाएगा. मध्य प्रदेश के सीएम ने विधायक सतीश मालवीय को मंच से तैयार रहने के निर्देश दिए. सीएम ने कहा कि जमीन की कुर्बानी से उज्जैन के विकास में पंख लग जाएंगे. मध्य प्रदेश में अभी 5 एयरपोर्ट हैं अब उज्जैन में भी एयरपोर्ट बनने जा रहा है.

सीएम मोहन ने उज्जैन के लिए किया बड़ा एलान

नए निर्माण के साथ मध्य प्रदेश में एयरपोर्ट की संख्या 6 हो जायेगी. मध्य प्रदेश के कुछ अन्य शहरों में भी एयरपोर्ट बनाने पर सरकार की तरफ से मंथन की जा रही है. सीएम मोहन ने हरी झंडी दिखाकर हवाई सेवा का शुभारंभ किया.

येभी पढ़ें…

बद्रीनाथ जा रहा श्रद्धालुओं से भरा टेंपो ट्रैवलर खाई में गिरा, 10 लोगों की गई जान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन