Tuesday, July 5, 2022

महाराष्ट्र सियासी संकट : उद्धव ठाकरे ने छोड़ा सीएम आवास , मातोश्री के लिए रवाना

मुंबई, महाराष्ट्र की जनता को फेसबुक लाइव पर संबोधित करने के बाद अब सीएम उद्धव ठाकरे ने बड़ा कदम लिया है. जहां लाइव के दौरान सीएम उद्धव ठाकरे ने पद से इस्तीफा देने तक की बात कही थी. अब उन्होंने अपना सीएम आवास छोड़ दिया है. देर रात वह सीएम आवास छोड़कर मातोश्री के लिए रवाना हो गए हैं. उन्हें अपने साथ सामान ले जाते भी देखा जा सकता है. बता दें, मातोश्री के बाहर शिवसैनिक उन्हें समर्थन देने के लिए जुट गए हैं.

गुवाहाटी पहुंचे दो और विधायक

जहां बुधवार सुबह तक 40 विधायकों के गुवाहाटी पहुँचने की खबर सामने आ रही थी. वहीं अब जानकारी के अनुसार शिवसेना के 2 और विधायक गुवाहाटी पहुंच चुके हैं. इन विधायकों में से एक कल उद्धव की बैठक में भी मौजूद रहे थे. गुवाहाटी पहुंचने वाले विधायकों के नाम गुलाबराव पाटील और योगेश कदम हैं. वहीं बता दें, कि आज यानी बुधवार सुबह तक 40 विधायक बागी बन गए थे. जिसमें शिवसेना की 33 विधायक और निर्दलीय 7 विधायक शामिल है. सभी बागी विधायक पहले गुजरात के सूरत में स्थित एक होटल में रूके थे.

इस्तीफा नहीं देंगे ठाकरे- संजय राउत

जहां एक ओर शिवसेना से राज्यसभा सांसद संजय राउत ने इस बात की घोषणा की थी कि सीएम किसी भी स्थिति में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे. उन्होंने कहा था कि अगर जरूरत पड़ती है तो वे बहुमत साबित करेंगे. जहां एकनाथ शिंदे ने भरत गोगावाले को शिवसेना का नया मुख्य सचेतक भी नियुक्त किया था. लेकिन अब उद्धव ठाकरे के बोरिया बिस्तर बांध कर सीएम आवास से निकलने की खबर तो कुछ और ही बयां कर रही है. जहां उद्धव ठाकरे देर रात अपने सीएम आवास को छोड़कर मातोश्री के लिए रवाना हुए.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->