Thursday, August 11, 2022

उदयपुर : कन्हैयालाल हत्या पर भाजपा नेता बोले- “गहलोत सरकार की वजह से जिहादियों के हौसले बुलंद”

उदयपुर : मंगलवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट में भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा का समर्थन करने को लेकर उदयपुर के कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कर दी गई. इस हत्या से इस समय पूरा देश स्तब्ध है. जिस तरह कन्हैयालाल को मारने वालों ने अपना जुर्म सरेआम कबूल किया और हाथ में तलवार और हंसी के साथ पीएम मोदी को भी हत्या के लिए धमकी भरा वीडियो जारी किया वह वाकई डरा देने वाला है. अब इस पूरी घटना पर भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस पूरी घटना के लिए गहलोत सरकार पर निशाना साधा है.

स्थानीय पुलिस का इस्तेमाल हो रहा है- भाजपा नेता

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए भाजपा के सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा, ‘आज उदयपुर में जो हुआ है वो अपने आप में एक अलग घटना नहीं हैं। महीनों से राजस्थान की कांग्रेस सरकार, CM जिस प्रकार के बयान दे रहे हैं। राजस्थान पुलिस का जिस तरह इस्तेमाल हो रहा है…जनता को अपने हाल पर छोड़ा हुआ है, जिहादियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं.’

 

क्या है मामला?

उदयपुर में एक युवक की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई. जहां यह मामला भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान पर जुड़ा हुआ है. यह घटना दिल दहला देने वाली है. जहां उदयपुर में एक युवक की दिन दहाड़े गाला रेत कर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार इस युवक ने बीते दिनों नुपृर शर्मा का समर्थन किया था. उसने भाजपा की निलंबित प्रवक्ता के समर्थन में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था. इस पोस्ट से उसे धमकियाँ आनी शुरू हो गईं. जहां इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई. मगर पुलिस ने इस मामले को काफी हलके में लिया और जाने दिया.

गला रेत कर ली जान

पुलिस की सुस्त प्रतिक्रिया के बाद आज यानी मंगलवार को उदयपुर के कन्हैयालाल तेली की दिन दहाड़े गाला रेत कर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार कन्हैयालाल तेली की दर्ज़ी की दुकान है. मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे कुछ लोग मृतक की दुकान पर कपड़े का नाप देने आए थे. इन लोगों ने कन्हैयालाल पर हमला कर दिया. जहां एक धारदार हथियार से उनपर कई बार वार किए गए. ऐसे में शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. मामले में स्थानीय एसपी मनोज कुमार ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, नृशंस हत्या हुई है। जैसे ही सूचना मिली पुलिस को तैनात कर दिया गया है। अपराधियों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जाएगी। कुछ आरोपियों की पहचान हुई है, हमने टीमें भेजी है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे भी हमने देखा है.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news