खेड़ा: लड़कियों के बीच ऐसी लड़ाई शायद ही आपने देखी होगी. यह वीडियो गुजरात के खेड़ा का है जहां सड़क पर दो लड़कियां गुत्थमगुत्था हो गईं. मारपीट के दौरान दोनों लड़कियां सड़क पर गिर गईं और एक-दूसरे पर दनादन थप्पड़ बरसाने लगीं. इस लड़ाई में ब्लू टीशर्ट पहनी ये लड़की ज्यादा हावी हो गई. पीली टीशर्ट पहनी लड़की के पेट पर वो बैठ गई और उसे पीटने लगी. थप्पड़ मारे, मुक्के बरसाए और बाल भी खींचे। ब्लू टीशर्ट वाली लड़की ने तो पीली टीशर्ट वाली लड़की को सड़क पर घसीटना भी शुरू कर दिया.

सड़क पर दोनों लड़कियों के बीच इधर मारपीट हो रही थी और उधर लोग तमाशबीन बने खड़े थे. किसी ने झगड़ा सुलझाने की कोशिश नहीं की, सब बस वीडियो बनाते रहे. जब काफी देर तक दोनों लड़कियों में झगड़ा चलता रहा तो किसी ने पुलिस को खबर दी. बाद में पुलिस ने दोनों को झगड़ने से बचाया. दोनों लड़कियों के बीच झगड़ा क्यों हुआ था, ये साफ नहीं है. वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये गुजरात के खेड़ा का है. दोनों लड़कियों के बीच लड़ाई देखने से तो यही लगता है कि इस झगड़े में लड़कियों को चोट भी आई होंगी. हालांकि इस लड़ाई के बारे में ज्यादा जानराकी नहीं आई है.

हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि दोनों लड़कियां बीच सड़क पर क्यों लड़ने लगी. उनके बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ और वो इतना बढ़ गया है कि हाथापाई की नौबत आ गई. और वहां तमाशा देख रही भीड़ ने इस लड़ाई को छुड़ाने की कोशिश क्यों नहीं की. क्योंकि आप देख सकते हैं कि किस तरह से लड़कियों के बीच लड़ाई हो रही है और लोग वीडियो देख रहे हैं. हालांकि लड़कियों के बीच खुलेआम लड़ाई का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो आपकी नजरों गुजरेंगे होंगे.

Photos: ऑरेंज कलर के ड्रेंस में बला की खूबसूरत लग रही हैं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

VIDEO: 10 साल बाद झरने के नीचे महेंद्र सिंह धोनी ने की मस्ती, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App