धनबादः झारखंड के धनबाद में बेवफाई का एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक ट्रक ड्राइवर अपनी मैट्रिक पास पत्नी को आगे पढ़ाने के लिए गांव से शहर से ले आया. अपनी पत्नी को ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करवाई, उसे कंप्यूटर कोचिंग दिलवाई, महंगा मोबाइल फोन दिलवाया, उसे इस काबिल बनाया कि समाज में उसकी पत्नी वह सम्मान पा सके जिसकी वह हकदार है. लेकिन महंगे मोबाइल फोन पर फेसबुक चलाते-चलाते उसकी पत्नी एक लड़के के इश्क में पड़ गई और फिर युवती ने अपने पति के भरोसे का कत्ल कर दिया. युवती अपने फेसबुक प्रेमी के साथ फरार हो गई. करीब 10 दिन बाद दोनों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, बरही निवासी अशोक (बदला हुआ नाम) अपनी पत्नी शिल्पा (बदला हुआ नाम) को गांव में नहीं रखना चाहता था. दरअसल शिल्पा मैट्रिक पास थी और आगे पढ़ना चाहती थी, लिहाजा ट्रक ड्राइवर अशोक उसे बरही से धनबाद ले आया. यहां शिल्पा ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की, कंप्यूटर कोचिंग ली. अशोक खुद दो हजार रुपये वाला मोबाइल फोन इस्तेमाल करता था लेकिन शिल्पा को उसने 18 हजार रुपये वाला मोबाइल फोन दिलाया था. इसी फोन पर फेसबुक चलाते-चलाते शिल्पा की 8 साल छोटे गढ़वा के रहने वाले भरत (बदला हुआ नाम) से दोस्ती हो गई. दोस्ती परवान चढ़ी और एक नाजायज रिश्ते की नींव पड़ गई. एक दिन मौका पाकर शिल्पा भरत के साथ फरार हो गई.

शिल्पा और भरत भागकर दिल्ली आ गए. शिल्पा की तलाश में थक-हारकर अशोक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने भरत का मोबाइल ट्रेस कर उसकी लोकेशन का पता लगा लिया. दरअसल भरत के पिता हवलदार हैं और पुलिस दबाव के कारण दोनों ने करीब 10 दिन बाद सरेंडर कर दिया. भरत को अपनी गलती का एहसास हो गया और उसने शिल्पा से अलग होने की बात कही लेकिन शिल्पा भरत से अलग होने से इनकार करने लगी. दूसरी ओर शिल्पा की इस बेवफाई के बावजूद अशोक उसे अपने साथ रखने को तैयार था. समझौते के दौरान पुलिस ने भरत को डराने के लिए डंडा उठाया तो शिल्पा ने उसे बचाते हुए कहा कि वह निर्दोष है और यह गलती उसने की है तो सजा भी उसे ही मिलनी चाहिए. फिलहाल दोनों पक्षों के बीच समझौते की कोशिश जारी है.

Chennai: Facebook पर पुलिस कॉन्सटेबल को हुआ लड़की से प्यार, असलियत सामने आई तो कर दी हत्या

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App