अगरतला. हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ और बलात्कार और हत्या के बाद अब पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा से एक ऐसी ही घटना सामने आई है. साउथ त्रिपुरा जिले के संतरीबाजार कस्बे में एक नाबालिग लड़की के बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कथित तौर पर उसका बलात्कार किया. यही नहीं आरोपी ने अपनी मां के साथ मिलकर लड़की को जिंदा जला दिया. यह घटना शुक्रवार की बताई जा रही है. नाबालिग पी़ड़िता 90 फीसदी झुलस गई है और अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक त्रिपुरा के शांतिबाजार में बॉयफ्रेंड और उसकी मां ने मिलकर एक 17 साल की लड़की को जिंदा जला दिया. पीड़िता काफी झुलस चुकी है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पड़ोसियों ने शनिवार अलसुबह उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

मुख्य आरोपी की पहचान अजय रूद्रपाल के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता और आरोपी के पहले प्रेम संबंध थे. कुछ महीने पहले ही दोनों की सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी. कुछ समय बाद आरोपी लड़की के साथ अजीब बर्ताव करने लगा और उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.

पी़ड़िता के परिवार वालों का आरोप है कि आरोपी ने लड़की को अपने पास रख लिया था और उसे छो़ड़ने के लिए 50,000 रुपये की मांग की थी. इस दौरान आरोपी ने कई बार अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीड़िता का रेप किया.

पीड़िता के परिवार वालों ने घटना की रात आरोपी की मां को 17,000 रुपये दिए थे और उसे छोड़ने के लिए कहा था. मगर उन्होंने पूरे पैसे देने पर ही लड़की को छोड़ने की बात कही. इसके अगले दिन सुबह ही उन्हें खबर मिली कि उनकी लड़की को जिंदा जला दिया गया है और वह हॉस्पिटल में भर्ती है.

पीड़िता के परिवार वालों का आरोप है कि उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की लेकिन उन्होंने तुरंत कोई एक्शन नहीं लिया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी अजय बेंगलुरु की किसी निजी कंपनी में नौकरी करता है.

Also Read ये भी पढ़ें-

साध्वी प्राची ने जवाहरलाल नेहरू को देश का सबसे बड़ा बलात्कारी बताया, राहुल गांधी को रेप कैपिटल बयान पर माफी मांगने को कहा

हैदराबाद रेप पीड़िता की बहन ने आरोपियों के एनकाउंटर पर कहा- कैसे खुश हो जाऊं मैं, अभी भी बहुत कुछ बदलना है बाकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App