अगरतलाः अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने इस बार राज्य के पूर्व सीएम माणिक सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने माणिक सरकार पर त्रिपुरा के सबसे भ्रष्ट सीएम होने का आरोप लगाया है. देब ने कहा कि माणिक सरकार राज्य के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री रहे उन्होंने राज्य को बर्बाद करने के प्रयास किए. उन्होंने कहा वह फिल्मों मे दिखाए गए उस करेक्टर की तरह बैठते जिसका आचरण आगे से तो बहुत सरल होता है लेकिन पीठ पीछे सोने के बिस्किट भी होते हैं. 

लेकिन अब जनता उनका असली चेहरा समझ में आने लगा है. नई दिल्ली में आयोजित हुई बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान बिप्लब देब ने ये बाते कहीं. उन्होंने कहा कि सरकार ने राज्य में ड्रग की खरीद-फरोख्त पर कोई लगाम नहीं लगाई, इसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया. जिसके चलते ज्यादा से ज्यादा युवा इस दलदल में फंसते चले गए. लेकिन हमने इसके खिलाफ कड़े कदम उठाए. 

हमने बड़ी मात्रा में कैनेबिस, ब्राउन शुगर, हेरोइन और कोकीन जब्त की. लेकिन अगर पिछली सरकार के पास इससे जुड़ी कोई जानकारी भी होती थी तो भी उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जाता था पिछली सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती थी. पिछले सरकार में यह गैर कानूनी बिजनेस 1,500 से 2,000 करोड़ तक फैल गया था. लेकिन हमने इस मामले पर एक्शन लेते हुए 204 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें से ज्यादातर लोग सीपीएम से संपर्क रखते थे.  

यह भी पढ़ें- बतखों के तैरने से पानी में बढ़ता है अॉक्सीजन, सही था त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब का बयान

त्रिपुरा की बिप्लब देब सरकार का बड़ा फैसला, पुलिस बल में महिलाओं के लिए 10 फीसदी पद आरक्षित