July 18, 2024
  • होम
  • दिल्ली के प्रेम नगर में हुआ दर्दनाक हादसा, घर में आग लगने से चार लोगों की मौत

दिल्ली के प्रेम नगर में हुआ दर्दनाक हादसा, घर में आग लगने से चार लोगों की मौत

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 25, 2024, 10:14 am IST

Delhi Fire: दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में एक घर में आग लगने से दम घुटने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. बिल्डिंग की पहली मंजिल पर एक इनवर्टर में आग लग गई, जिसके बाद यह हादसा हुआ.

दिल्ली के प्रेम नगर में एक घर में आग लगने से चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सोमवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे आग लग गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया और चार लोगों को बचाया, जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 एक ही परिवार में चार लोगों की मौत हो गई

शुरुआती जांच में पता चला है कि आग पहली मंजिल पर रखे सोफे और इनवर्टर में लगी, जिसके बाद इसने विकराल रूप ले लिया. घटना के समय परिवार के सदस्य पहली मंजिल पर सो रहे थे। फिलहाल अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आग किस वजह से लगी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने परिवार के सभी बेहोश सदस्यों को बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चारों को मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि मृतकों में पति-पत्नी और उनके दो बेटे शामिल हैं. जिनकी पहचान हीरा सिंह 48 वर्ष, नीटू सिंह 46 वर्ष, रॉबिन 22 वर्ष, लक्ष्य 21 वर्ष के रूप में हुई है, ये सभी एक ही परिवार के थे.

Also read…

इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंस खरीदने वाले को अब इंस्टालेशन के दिन से मिलेगी वारंटी!

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन