चंडीगढ़ः आपने यह तो बहुत बार सुना होगा कि लोग पेट भरने के लिए चोरी करते हैं लेकिन ऐसे भी लोग होते हैं जिनके लिए चोरी एक एडवेंचर होती और वे अपने शौक के लिए चोरी करते हैं. ऐसा ही एक मामला जालंधर पुलिस ने दर्ज किया है. पुलिस ने कश्मीर के कुलगाम जिले के 40 वर्षीय शबीर अहमद को गिरफ्तार किया है.

चोरी के आरोप में गिरफ्तार शबीर अहमद ने पूछताछ में बताया कि वह चोरी करने के लिए धूम फिल्म से प्रभावित से हुआ और कार चुराना उसके लिए एडवेंचर जैसा है. वह और उसके साथी पंजाब से गाड़ियां चुराते थे और कश्मीर के आतंकवाद प्रभावित इलाकों में बेच देते थे. शबीर अहमद एक ग्रेजुएट है यह कॉन्ट्रेक्टर है और 15 लाख रुपये सालाना कमाता है.

शबीर ने बताया कि वह उरी जिले के चोर फयाज के संपर्क में आया जिसने उसे कार चुराने की तरकीब सिखाई. एसीपी नवनीत सिंह का कहना है कि शबीर हमेशा मारुति कार ही चुराना पसंद करता था क्योंकि वह उन कारों को अनलॉक करना अच्छे से जानता था. ग्यारह महीनों में शबीर ने पंजाब से 11 कारें चोरी की थीं. पुलिस ने बताया कि शबीर ने गाड़ियों के अनलॉक करना यूट्यूब से सीखा.

यह भी पढ़ें- बाइक की दीवानगी ने बनाया चोर, अपने ही घर में डाली लाखों की डकैती

वायरल वीडियो: बुलंदशहर में इंसानियत शर्मसार, पति ने पत्नी को पेड़ से लटकाकर पीटा, देखते रहे लोग

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App