नई दिल्ली. उत्तराखंड के मसूरी में पुलिस और प्रशासन की वजह से एक बड़ा हादसा होने से बच गया। यहां के कैम्पटी फॉल में सैकड़ों की संख्या में पर्यटक झील के पानी का आनंद ले रहे थे। थोड़ी ही देर बाद वहां तेज रफ्तार में बहते पानी का सैलाब आ गया। हालांकि करीब 200 पर्यटकों को समय रहते बाहर निकाल कर सुरक्षित जगहों पर भेज दिया गया था।

मसूरी में कैम्पटी फॉल झरना टूरिस्ट्स की पसंदीदा जगह है। यहां ऊपर से गिर रहे वॉटर फॉल के नीचे और झील में बड़ी संख्या में पर्यटक नहा रहे थे। ऊंचाई वाले पर्वतीय इलाकों में भारी बारिश के बाद फॉल में पानी बढ़ गया और तेज धार बहने लगी। पुलिस और प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाते हुए सभी को समय रहते निकाल लिया।

कैम्पटी फॉल में ऊपर से प्रचंड वेग में पानी की धार बहने लगी। स्थानीय पुलिस को भारी बारिश के बाद पानी के तेज बहाव की जानकारी मिल गई और समय रहते सैकड़ों की तादाद में घूम रहे पर्यटकों को बाहर निकाल लिया गया। आसपास मौजदू पर्यटकों को भी अलर्ट कर दिया गया। पानी का बहाव इतना तेज था कि देरी होने पर अप्रिय घटना हो सकती थी।

Delhi-NCR Rain: बारिश से अभी छुटकारा नहीं, आज भी दिल्ली-एनसीआर में बरसेंगे बदरा : IMD

Tamilnadu Assembly passed bill : तमिलनाडुु में NEET खत्म, MBBS-BDS में सीधे प्रवेश जानिए 12वीं के नंबर से कैसे होगा एडमिशन