नई दिल्ली. Pakistan Australia Match-पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से मैच जीत लिया और फाइल में न्यूजीलैंड के साथ खेलने की दावेदारी पेश कर दी। मैच में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 177 रनों का टार्गेट दिया था। जिसे ऑस्ट्रेलिया ने महज़ 19 ओवरों में 5 विकेट रहते हुए हासिल कर लिया।

वेड ने शाहीन शाह अफरीदी पर लगातार तीन छक्के जड़कर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया। उन्होंने नाबाद 41 रन बनाये और साथ ही प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी अपने नाम किया। वेड के अलावा स्टोइनिस (नाबाद 40) के साथ छठे विकेट के लिये 81 रन की अटूट साझेदारी की. मैच के बाद यूं तो कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक बच्चे का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चे जो पाकिस्तान टीम का फैन और उसने पाक टीम की जर्सी भी पहनी हुई है। बच्चा जैसे ही देखता है कि उसकी पसंदीदा टीम पाकिस्तान हार चुकी है तो वो जोर-जोर से रोने लगता है और टीवी के सामने गुस्से में उछल-उछलकर अपने गम का इजहार कर रहा है। बच्चे की जर्सी पर उसका नाम सालेह लिखा हुआ है। इस दौरान उस बच्चे को उसके घर वाले भी काबू करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो किसी की भी नहीं सुन रहा है और रोते जा रहा है।

Zika virus in Lucknow: अब लखनऊ में मिले जीका वायरस के 2 मामले , कानपुर ने 100 का आंकड़ा किया पारया पार

The Lancet on covaxin efficacy: भारतीय कोविड -19 वैक्सीन ‘कोवैक्सीन’ अत्यधिक प्रभावकारी जिसमें कोई सुरक्षा की चिंता नहीं

Ayurvedic Herbs Panacea in Winter सर्दियों में आयुर्वेदिक जड़ी बूटियां रामबाण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर