नई दिल्ली. Pakistan cricket captain Babar Azam-पाकिस्तान क्रिकेट कप्तान बाबर आजम भारत को एक टी20 क्रिकेट मैच में हराकर पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं। पाकिस्तानी फैन्स बाबर आजम को एक आइकॉन के तौर पर पेश कर रहे हैं। हालांकि, बाबर आजम अपने निजी जीवन में काफी विवादों से जुड़े रहे हैं। खुद को बाबर आजम की गर्लफ्रेंड बताने वाली हमीदा मुख्तार का दावा है कि बाबर आजम ने शादी का झांसा देकर उसका यौन उत्पीड़न किया और अब शादी से इंकार कर रही है। इतना ही नहीं हमीदा का दावा है कि वह बाबर आजम के बच्चे की मां बनने वाली थी।

हमीदा ने बाबर आजम के खिलाफ पाकिस्तानी कोर्ट में प्रताड़ना का केस दर्ज कराया

रिपोर्ट के मुताबिक, हमीदा ने बाबर आजम के खिलाफ पाकिस्तानी कोर्ट में प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है. हमीदा मुख्तार ने पूर्व में यह भी दावा किया था कि बाबर आजम के परिवार ने भी पूरे विवाद को सुलझाने के लिए 20 लाख रुपये की पेशकश की थी। बाबर आजम की ओर से यह प्रस्ताव ऐसे समय आया है जब बाबर के खिलाफ ब्लैकमेल और टॉर्चर का मामला लाहौर हाईकोर्ट पहुंच गया है. हमीदा ने कहा कि वह और बाबर दोनों एक साथ पढ़ते हैं।

बाबर आजम ने उसका यौन उत्पीड़न किया

डेली पाकिस्तान के अनुसार, हमीदा ने आरोप लगाया है कि बाबर आजम ने उसका यौन उत्पीड़न किया और वित्तीय धोखाधड़ी की। हमीदा ने कहा कि वह और बाबर आजम एक-दूसरे से प्यार करते थे और 2011 में घर से भाग गए थे। दोनों पंजाब की राजधानी लाहौर के कई इलाकों में एक साथ रहे। हमीदा ने कहा कि दोनों एक दशक पहले किशोर थे जब दोनों के बीच प्यार शुरू हुआ।

हमीदा ने अपने समर्थन में कई सबूत भी दिखाए

हमीदा ने अपने समर्थन में कई सबूत भी दिखाए हैं। हाथ में पवित्र कुरान के साथ, हमीदा ने कहा कि वह 2011 में अदालत में शादी करने के लिए घर से भाग गई थी क्योंकि उसके परिवार ने नाजी रिश्ते को खारिज कर दिया था। हमीदा ने कहा कि बाबर मुझे अपने दोस्तों के घर ले गया जहां हम दोनों कई दिनों तक साथ रहे।

मैंने बाबर को छुड़ाने के लिए अपने घर से 2 लाख रुपये के जेवर भी चुराए थे ताकि हम दोनों में यह रिश्ता हो सके। मैंने बाबर आजम के लिए अपनी कार बेच दी और उसे 12 लाख रुपये दिए।

हमीदा ने आगे कहा कि बाबर आजम इतने पैसे पाकर भी मुझसे खुश नहीं थे और आए दिन मुझसे लड़ते रहते थे। बाबर के व्यवहार में बदलाव के बाद हमीदा पुलिस चौकी पहुंचे और पाकिस्तानी कप्तान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने कहा कि बाबर आजम इतने सालों तक शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा। उसने यह भी कहा था कि वह बाबर आजम के बच्चे की मां बनने वाली थी लेकिन बाबर के दबाव में उसे गर्भपात कराना पड़ा। हमीदा ने कहा कि बाबर आजम बच्चे को स्वीकार नहीं कर रहा था।

डेली पाकिस्तान के अनुसार, हमीदा ने आरोप लगाया

डेली पाकिस्तान के अनुसार, हमीदा ने आरोप लगाया है कि बाबर आजम ने उसका यौन उत्पीड़न किया और वित्तीय धोखाधड़ी की। हमीदा ने कहा कि वह और बाबर आजम एक-दूसरे से प्यार करते थे और 2011 में घर से भाग गए थे। दोनों पंजाब की राजधानी लाहौर के कई इलाकों में एक साथ रहे। हमीदा ने कहा कि दोनों एक दशक पहले किशोर थे जब दोनों के बीच प्यार शुरू हुआ। हमीदा ने अपने समर्थन में कई सबूत भी दिखाए हैं।

हमीदा ने कहा कि वह 2011 में अदालत में शादी करने के लिए घर से भाग गई

हाथ में पवित्र कुरान के साथ, हमीदा ने कहा कि वह 2011 में अदालत में शादी करने के लिए घर से भाग गई थी क्योंकि उसके परिवार ने नाजी रिश्ते को खारिज कर दिया था।

हमीदा ने कहा कि बाबर मुझे अपने दोस्तों के घर ले गया जहां हम दोनों कई दिनों तक साथ रहे। मैंने बाबर को छुड़ाने के लिए अपने घर से 2 लाख रुपये के जेवर भी चुराए थे ताकि हम दोनों में यह रिश्ता हो सके। मैंने बाबर आजम के लिए अपनी कार बेच दी और उसे 12 लाख रुपये दिए।

हमीदा ने आगे कहा कि बाबर आजम इतने पैसे पाकर भी मुझसे खुश नहीं थे और आए दिन मुझसे लड़ते रहते थे। बाबर के व्यवहार में बदलाव के बाद हमीदा पुलिस चौकी पहुंचे और पाकिस्तानी कप्तान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि बाबर आजम इतने सालों तक शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा।

उसने यह भी कहा था कि वह बाबर आजम के बच्चे की मां बनने वाली थी लेकिन बाबर के दबाव में उसे गर्भपात कराना पड़ा। हमीदा ने कहा कि बाबर आजम बच्चे को स्वीकार नहीं कर रहा था।

Sudan coup: पीएम गिरफ्तार, जानें सूडान के तख्तापलट की वजहें

दिल्ली में आर्यन खान केस के लिए नहीं आया हूं, अपने काम से आया हूं : समीर वानखेड़े

Shahrukh Khan को भारत छोड़ने की सलाह देने वाले Pakistan Anchor पर भड़के यूजर्स