नई दिल्ली. त्रिपुरा के कांग्रेस प्रदेश के कार्यवाहक अध्यक्ष पीयूष कांति बिस्वास ने पार्टी छोड़ने और राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा  के एक घंटे बाद ही अपना इस्तीफा वापस ले लिया।  उन्हें आश्वासन मिला है कि उनकी शिकायतों पर गौर किया जाएगा।

कार्यवाहक अध्यक्ष पीयूष कांति बिस्वास ने बताया कि कांग्रेस के त्रिपुरा प्रभारी, अजय कुमार ने बात की और भरोसा दिया कि जल्द ही समस्याओं को सुलझाने के लिए वह उनसे मुलाकात करेंगे। अगर वह उन्हें कुछ निदान कर पाते हैं, तो इस पद पर बने रहने में कोई समस्या नहीं है।”

पीयूष बिस्वास के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद त्रिपुरा कांग्रेस में हड़कंप मच गया। कांग्रेस के त्रिपुरा प्रभारी,  अजय कुमार ने तत्काल उनसे बात की और सभी मुद्दों को हल करने का भरोसा दिया। अजय कुमार ने अपनी ओर से एक बयान में कहा कि बिस्वास द्वारा उठाए गए मुद्दों को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल किया जाएगा। अजय कुमार ने आगे कहा कि वह 29 अगस्त को उनसे मुलाकात करेंगे।

Jan Ashirwad Yatra controversy: सिंधिया की यात्रा के लिए बीजेपी के झंडे में रंगा गया घोड़ा, मेनका गांधी के एनजीओ की शिकायत पर पुलिस ढूंढ रही मालिक को

Minister Narayan Swami: केंद्रीय मंत्री नारायणस्वामी एक हरकत से हुए शर्मिंदा, जिंदा जवान के घर शोक प्रकट करने पहुंचे थे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर