युवती ने फिल्मी स्टाइल में मेट्रो स्टेशन की छत से लगाई छलांग, देखें वीडियो

नई दिल्ली। दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर गुरुवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना हुई. इसका वीडियो कुछ ही देर में इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल, सुबह करीब साढ़े सात बजे एक 25 वर्षीय लड़की की हरकत देखकर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी और अन्य लोग हैरान रह गए.

बाल बाल बची जान

बता दें कि लड़की मेट्रो स्टेशन की छत के एक हिस्से में पहुंच गई थी और वहीं खड़ी हो गई थी. सुरक्षाकर्मी उसे वहां से नीचे उतरने को कह रहे थे लेकिन वह उनकी एक नहीं सुन रही थी. अंत में वह नीचे कूद गई. गनीमत रही कि मजबूत कंबल की मदद से सुरक्षाकर्मियों ने उसे बचा लिया.

 

मौके पर पहुंचे सुरक्षा कर्मी

तभी उसकी नजर एक युवती पर पड़ी, जो मेट्रो स्टेशन की दीवार पर खड़े होकर नीचे कूदने वाली थी.सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत एसआई हीरा राम और सीसीटीवी सुपरवाइजर सीटी महेंद्र को फोन किया और वे सभी तुरंत मौके पर पहुंचे और देखा कि करीब 25 साल की एक युवती दीवार के किनारे खड़ी है. उन्होंने तुरंत कंट्रोलर, मेट्रो कंट्रोल, क्लस्टर इंस्पेक्टर और लाइन आईसी को इसकी सूचना दी. हालांकि पुलिस कर्मियों ने काफी देर तक लड़की को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी.

नहीं आई कोई चोट

इस दौरान कंट्रोलर ने स्थानीय पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी. काफी मशक्कत के बाद एक क्यूआरटी जवान और शिफ्ट इंचार्ज व अन्य स्टाफ ने मोटा कंबल बिछाकर बच्ची को बचाया. लड़की के नीचे कूदते ही सिपाही उसे कंबल पर ले गए और वह बेहोश हो गई. गनीमत रही कि बच्ची को कहीं चोट नहीं आई. पुलिस बच्ची के नाम और पते की जांच कर रही है.

 

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Latest news