Tuesday, December 6, 2022

हैवानगी की हद! सिरफिरे आशिक़ ने अपनी प्रेमिका को प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से नाम लिखने के लिए किया मजबूर, अरेस्ट

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला निकलकर सामने आया है। अमूमन आपने टैटू के ज़रिए शरीर के तमाम हिस्सों पर नाम लिखे देखे होंगे। लेकिन हम आपको जो खबर बताने वाले हैं वह आपको हैरान करके रख देगी। दरअसल, यह मामला लखनऊ के माल थानाक्षेत्र का है. यहाँ पर एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के साथ हैवानगी की सभी हदों को पार कर दिया।

 

क्या है मामला?

 

जानकारी के मुताबिक, युवती की उम्र 25 वर्ष है. युवती ने अपने प्रेमी पर चाकू की नोक पर धमकाने, अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. यही नहीं, आरोप है कि युवती के सनकी आशिक़ ने उसे धारदार ब्लेड से अपने प्राइवेट अंगों पर नाम लिखने के लिए भी मजबूर किया है. इस मामले में युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लिवइन में रहते थे दोनों

बताता जा रहा है कि दोनों एक ही संस्थान से पढ़ाई कर रहे थे. आरोपी युवक ने पहले युवती से दोस्ती की थी फिर युवती का नंबर हासिल कर लिया। नंबर हासिल करने के बाद सिरफिरा आरोपी युवती को बार-बार फ़ोन करने लगा था. इसी दरमियान आरोपी प्रेमी ने युवती के आगे अपने प्यार का इज़हार कर दिया। जिसके बाद दोनों में प्यार गहरा होता चला गया और दोनों कुछ समय तक वहीं के एक इलाके में लिवइन रिलेशन में भी रहे। संग रहने के दौरान युवक ने लकड़ी के कुछ अश्लील वीडियो भी बना लिए.

 

अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर किया वायरल

इसके बाद आरोपी प्रेमी अपनी प्रेमिका पर शादी करने के लिए दवाब बनाने लगा. आरोप है कि युवती को धमकाया गया और ब्लेड से प्राइवेट पार्ट पर नाम लिखने के लिए दबाव बनाया गया. प्रेमिका द्वारा ऐतराज करने पर आरोपी ने युवती के अश्लील वीडियोस उसके परिवार वालों को भेज दिए. इसके बाद आरोपी ने इन तमाम आपत्तिनजक वीडियोस को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। आरोपी ने युवती के मां-बाप को मारने की भी धमकी दी.

पुलिस ने मामले में धाराएं बढ़ाई

इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की व उसके माता-पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया था. पीड़ित लड़की किसी अन्य लड़के से भी बात-चीत करने लगी थी. जिसके बाद से दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ था. इस मामले में पुलिस ने धाराएं भी बढ़ा दी हैं।

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

 

 

 

Latest news