लखनऊ. लखनऊ में थाईलैंड से बुलाई गई एक कॉलगर्ल की कोरोना से मौत का मामला सामने आया है। जांच करने पर ये सामने आया है कि 10 दिन पहले ही लखनऊ के एक बड़े व्यापारी के बेटे ने 7 लाख रुपये लगाकर उसे बुलाया था।

कॉल गर्ल लखनऊ आने के दो दिन बाद ही कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थी, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। लड़की की हालत खराब होने पर युवक ने थाईलैंड एंबेसी को इसकी जानकारी दी। एंबेसी के हस्तक्षेप के बाद लड़की को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इस महामारी के चलते मौत हो गई।

पुलिस ने थाईलैंड एंबेसी में संपर्क करके उसके परिजनों को डेडबॉडी हैंडओवर करने की कोशिश की, लेकिन जब कोई सामने नहीं आया तो शनिवार को एजेंट की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

सेक्स रैकेट का पता लगाने जुटी पुलिस

इस मामले के बाद लखनऊ में बढ़ते सेक्स रैकेट पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। पुलिस लखनऊ में पैर पसार रहे इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का खुलासा करने की कोशिश में जुट गई है। साथ ही पुलिस यह भी पता करने की कोशिश कर रही है कि कहीं इस लड़की के साथ और कोई लड़की तो भारत नहीं आई थी।

मामले की छानबीन कर ये भी पता चली है कि कॉल गर्ल राजस्थान के रहने वाले किसी एजेंट के संपर्क में थी। उसी के सहारे ये लखनऊ लाई गई थी।

India Corona Update : देश में चौथे दिन कोरोना का आकड़ा 4 लाख पार, 4,092 लोगों की मौत 

Haryana Wrestlers Murder Case : ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर हत्या का आरोप, फरार चल रहे पहलवान को पकड़ने के लिए कई जगह छापेमारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर