नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के शोपियां में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया। सुरक्षा बलों ने जिले के ज़ैनापोरा क्षेत्र के काशवा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद एक घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा जवाबी कार्रवाई करने वाले सुरक्षा बलों की ओर गोलीबारी करने के बाद तलाशी अभियान एक मुठभेड़ में बदल गया। अधिकारियों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि अब तक एक आतंकवादी मारा गया है, यह कहते हुए कि ऑपरेशन जारी था। मारे गए आतंकवादी की पहचान और समूह संबद्धता का तत्काल पता नहीं चल पाया है।

इससे पहले आतंकियों ने बुधवार को शोपियां के चित्रगाम कलां इलाके में एक नागरिक पर फायरिंग की थी. पुलिस ने नागरिक की पहचान ज़मीर अहमद भट के रूप में की है, जो पेशे से एक दुकानदार है और डंगरपोरा चित्रगाम कलां का निवासी है। पुलिस के अनुसार, भट के पैर में गोली लगने से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा जारी बयान में कहा गया, “पुलिस को शोपियां के चित्रगाम कलां इलाके में एक आतंकी अपराध की घटना की सूचना मिली, जहां आतंकवादियों ने एक नागरिक पर गोलियां चलाई थीं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आतंकी अपराध स्थल पर पहुंचे।”

PM Modi in US: वाशिंगटन पहुंचे पीएम मोदी का जबरदस्त स्वागत, आज इन लोगों से मिलेंगे

Mahant Narendra Giri Death: नरेंद्र गिरि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अहम खुलासे, CBI जांच की सिफारिश

India Post Recruitment 2021: भारतीय डाक में निकली 10वीं व 12वीं पास के लिए नौकरियां, 81000 तक मिलेगी सैलरी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर