Actor Lakshmi Manchu Corona Positive

नई दिल्ली: Corona Positive आज ही साउथ एक्टर महेश बाबू के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही थी. लेकिन अब एक और तेलुगु एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू भी कोरोना की चामेट में आ चुकी है. कोरोना देशभर में तूफ़ान की तरह आगे बढ़ता ही जा रहा है. बॉलीवुड फील इंडस्ट्री में कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही थी लेकिन अब कोरोना सिर्फ बॉलीवुड तक ही नहीं बल्कि टॉलीवूड में भी फैलता नजर आ रहा है. लक्ष्मी ने अपने संक्रमण होने की खबर इंस्टाग्राम के माध्यम से शेयर किया.

‘दो साल बाद कोरोना ने मुझे पकड़ ही लिया’

लक्ष्मी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि ‘ऐसा कहा जाता है कि डर से मत भागो, उनसे लड़ो…लेकिन ऐसा करना मेरे लिए सही नहीं रहा. दो साल तक छिपे रहने के बाद… गो कोरोना गो के नारे लगाने के बावजूद भी आखिरकार कोरोना ने मुझे पकड़ ही लिया. मैंने कोरोना के साथ लम्बी और अच्छी लड़ाई लड़ी. अब कोरोना से बाहार निकलने के लिए सभी जरूरी एहतियात बरत रही हूं. आगे लक्ष्मी ने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि सभी अपने घर पर और सुरक्षित रहे साथ ही फेस मास्क जरूर लगाए’.

अन्य कईं सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके है

लक्ष्मी मांचू और महल बाबू के अलावा पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वारा भास्कर, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, नोरा फतेही, एकता कपूर, जॉन अब्राहम जैसे बड़े-बड़े स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके है.

ये भी पढ़ें :-

South Actor: साऊथ एक्टर महेश बाबू कोरोना पॉजिटिव

Know COVID-19 Guidelines in Your City: तीसरी लहर की आहट में राज्यों ने लगाए प्रतिबंध, जानिए किस राज्य में क्या खुला और क्या बंद

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर