पुलिस ने कहा कि तेलंगाना के सूर्यापेट शहर में एक व्यक्ति ने क्रिप्टोकुरेंसी में पैसे खोने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। खम्मम के रहने वाले जी. रामलिंगास्वामी (36) ने कथित तौर पर सूर्यपेट शहर के एक लॉज में जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने बुधवार देर रात उसका शव एक कमरे से बरामद किया जब लॉज मालिक ने शिकायत दर्ज कराई कि कमरे में रहने वाला व्यक्ति दरवाजे की दस्तक का जवाब नहीं दे रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानांतरित कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हो सकता है कि उस व्यक्ति ने मंगलवार को यह चरम कदम उठाया हो।

एक सुसाइड नोट भी बरामद किया

पुलिस ने एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी के लिए छोड़ा गया एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। परिवार के सदस्यों के अनुसार, वह व्यक्ति दो दोस्तों के साथ क्रिप्टोक्यूरेंसी ऐप पर ऑनलाइन ट्रेडिंग में निवेश कर रहा था। उन्होंने शुरू में 10 लाख रुपये का निवेश किया और कुछ अच्छे रिटर्न मिलने के बाद निवेश बढ़ाया लेकिन भारी नुकसान हुआ। उसे कथित तौर पर 70 लाख रुपये का नुकसान हुआ था, जिसे उसने कर्ज के जरिए जुटाया था।

उन्होंने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने उन्हें पैसे उधार दिए थे, वे उन्हें चुकाने के लिए दबाव बनाने लगे थे। उन्होंने उसकी कार छीन ली थी और उससे कुछ चेकों पर हस्ताक्षर करवाए थे।पैसे खोने और उधारदाताओं द्वारा कथित उत्पीड़न को सहन करने में असमर्थ, रामलिंगस्वामी 22 नवंबर को सूर्यपेट शहर गए और एक लॉज में रह रहे थे।

Noida International Airport Inauguration : पीएम मोदी ने रखी एशिया के सबसे बड़े एयरपोर्ट की आधारशिला

कर्नाटक के धारवाड़ में एक साथ 66 मेडिकल छात्र कोरोना संक्रमित, सभी थे पूर्ण रूप से वैक्सीनेटेड

Amarinder Singh Will contest from Patiala पटियाला से ही चुनाव लड़ेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर