हैदराबाद. 2019 लोकसभा चुनाव से पहले और विधानसभा चुनाव के दौरान तेलंगाना पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अल्पसंख्यकों के आरक्षण को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने रैली में लोगों का संबोधन करते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार अल्पसंख्यकों के लिए 12 फीसदी आरक्षण को लागू करने की इजाजत किसी भी कीमत में नहीं देगी. अमित शाह ने आगे कहा कि बीजेपी ना तो धर्म के आधार पर कोटा प्रदान करेगी और ना किसी को कार्यकाल के दौरान करने देगी.

गौरतलब है कि अमित शाह तेलंगाना विधानसभा से पारित उस प्रस्ताव की बात कर रहे थे जिसमें मुस्लिम समुदाय के लिए शिक्षा और नौकरी में दिए हए 4 फीसदी आरक्षण 12 प्रतिशत करने की मांग की गई. इस प्रस्ताव को केंद्र सरकार के पास भेजा गया लेकिन अमित शाह ने प्रस्ताव को इजाजत नहीं दी. बता दें कि वारंगल जिले के पार्कला में अमित शाह की इस रैली का आयोजन हुआ. भाषण में अमित शाह ने टीआरएस प्रमुख केसीआर पर भी जमकर निशाना साधा.

अमित शाह ने आगे कहा कि केसीआर राव ने अपने बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए सूबे में विधानसभा चुनाव पहले कराने का फैसला लेकर अतिरिक्त चुनाव खर्च का बोझ डाला. अमित शाह ने कहा कि केसीआर राज्य में पीएम मोदी के प्रभाव को देखते हुए सूबे के विधानसभा चुनाव साल 2019 के लोकसभा चुनावों के साथ कराने से डरते थे. अमित शाह ने दावा किया कि राज्य में बीजेपी की सरकार पहली ऐसी सरकार होगी जो बिल्कुल भी असदुद्दीन ओवैसी की मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) पर निर्भर नहीं होगी.

Amit Shah Attack Rahul Gandhi: चौकीदार चोर है वाले बयान पर अमित शाह बोले- झूठा शोर मचा रहे हैं बेरोजगार हुए 40 चोर

Amit Shah On Rafale Deal Controversy: राफेल विवाद पर बोले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह- अगर दाम बता दिए तो कंपनी माल कैसे बेचेगी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर