July 21, 2024
  • होम
  • तेजस्वी यादव ने कसा चिराग पासवान पर तंज, कहा वह अभी नादान है

तेजस्वी यादव ने कसा चिराग पासवान पर तंज, कहा वह अभी नादान है

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 10, 2024, 12:04 pm IST

पटना: लोकसभा चुनाव के लिहाज से बिहार का हमेशा से एक महत्वपूर्ण स्थान रहा है। बिहार में लोगों को अपनी तरफ खींचने के लिए राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर हमले कर रही है। इसी बीच बीजेपी का समर्थन करने को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान पर खुलकर हमला बोला है।

तेजस्वी यादव ने कसा चिराग पासवान पर तंज

राजद नेता तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान पर हमला करते हुए कहा है कि मोदी जी ने चिराग के साथ जो किया है, उनके पिता जी की मूर्ति फेंकी गई, उनके घर को खाली करवाया गया, उनकी पार्टी को तोड़ा गया, पार्टी चुनाव चिह्न को छीनने की कोशिश की गई, चाचा-भतीजे के रिश्ते में दरार डाली गई। इन सब चीजों के बावजूद भी चिराग पासवान मोदी जी के हनुमान बने हुए हैं। कोई खुदगर्ज आदमी होता तो मोदी जी के साथ कभी नहीं रहता लेकिन चिराग पासवान की अपनी सोच है।

उन्होंने आगे कहा कि चिराग पासवान को न तो आरक्षण के बारे में कुछ मालूम है और ना RSS के इतिहास की जानकारी है। उन्हें इन सब चीजों के बारे में तभी मालूम होगा जब वे अपने पिता राम विलास पासवान जी के भाषण को सूनेंगे। उनके पिता ने कहा है बीजेपी आरक्षण को खत्म करना चाहती है। तेजस्वी ने आगे कहा कि चिराग पासवान अभी नादान हैं। मोदी जी हैं तो आरक्षण, लोकतंत्र, संविधान पर खतरा बना हुआ है।

यह भी पढ़े-

मणिशंकर अय्यर के बयान पर ब्लास्ट, गिरिराज सिंह बोले- भारत पर नजर डाली तो नहीं रहेगा पाकिस्तान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन