पटना. बिहार में कोरोना के मरीजों का इलाज समय पर न मिलने के कारण उनकी मौत हो रही है सरकारी अस्पताल की व्यवस्था ध्वस्त हो चूकी है. राज्य सरकार मरीजों को अच्छी सुविधा उपलब्ध कराने में पहले से ही नाकामयाब साबित हो चूकी है ऐसे में जब विपक्ष का नेता लोगों की मदद करने के लिए सामने आ रहा है तो सत्तापक्ष के नेता को रास नहीं आ रहा है. इस कड़ी में आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को कोरोना मरीज की मदद करने के लिए एक अहम कदम उठाया उन्होंने अपने सरकारी आवास को कोविड सेंटर में बदल दिया. यादव ने अपने निजी फंड से पटना में 1 पोलो रोड पर सेंटर की स्थापना की है. उन्होंने कहा कि इसमें सभी आवश्यक चिकित्सा उपकरण, बिस्तर, ऑक्सीजन और मुफ्त भोजन की व्यवस्था है. जस्वी यादव के इस कदम की जहां हर तरफ तारीफ हो रही है, वहीं सत्तापक्ष के नेता इसे नौटंकी बता रहे हैं.

जेडीयू नेता ने तेजस्वी पर हमला

तेजस्वी यादव के इस कदम की जहां हर तरफ तारीफ हो रही है, वहीं सत्तापक्ष के नेता इसे नौटंकी बता रहे हैं. जेडीयू नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा, ” लापतागंज के नायक तेजस्वी यादव का ये नया राजनीतिक नाटक है. सरकारी आवास आपके पिता की अवैध रूप से अर्जित संपत्ति या जागीर नहीं है. आपका वहां पार्टी का कोविड केयर सेंटर खोलना जनता की आंखों में धूल झोंकना है. आपकी मंशा साफ नहीं है.”

नीरज कुमार ने कहा, ” आपके दल के अल्पसंख्यक विधायक ने नवादा जिला प्रशासन पर भरोसा किया. उन्होंने सरकारी अस्पताल को ऑक्सीजन सिलेंडर सौंपा और आप अपने सरकारी आवास में बेड लगा रहे हैं, तो हम जानना चाहते हैं कि आपके घर में डॉक्टर हैं उनके सहयोगी भी होंगे तो क्या आप उनकी सेवा भी उपलब्ध कराएंगे? आपको तो यह भी बताना चाहिए था. साथ ही उस कोविड केयर सेंटर में लापतागंज के नायक आप कोविड मरीजों के मनोबल को बढ़ाने के लिए खुद निवास करेंगे या नहीं, इसकी भी आपको सार्वजनिक घोषणा करनी चाहिए.”

बताते चलें कि  बिहार में पिछले 24 घंटों में मंगलवार को कोरोना के 6,286 नए मामले सामने आए और 111 लोगों की मौत हुई.

Journalist Charged Under NSA : पत्रकार ने सोशल मीडिया पर लिखा- गोमूत्र और गोबर से नहीं होता कोरोना का इलाज, सरकार ने NSA लगाकर जेल में डाला

Know About Toolkit : जानें क्या है टूलकिट जिसको लेकर कांग्रेस और बीजेपी में हो रहा विवाद

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर