नई दिल्ली. देश भले ही कोरोना महामारी से जूझ रहा हो। भले ही एंबुलेंस, ऑक्सीजन और बेड समय और न मिल पा रहे हों। लेकिन नेता आपदा में अवसर तलाश ही लेते हैं। ऐसे ही अवसर तलाशा केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने। जिन्होंने एक ही एंबुलेंस का चौथी बार उद्घाटन कर दिया।

केंद्रीय स्वास्थ्य परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के संसदीय क्षेत्र में एसजेवीएन द्वारा जिला स्वास्थ्य समिति को वर्ष 2019 में गिफ्ट किये गये एम्बुलेंस का आज चौथी बार वर्चुअल उदघाट्न किया गया. उद्घाटन से पहले 6 में से 4 एम्बुलेंस को समाहरणालय सभागार में लाया गया. पुराने एम्बुलेन्स पर ही महर्षि विश्वामित्र चलंत वाहन का नया स्टिकर लगाया गया था. विधि विधान से उदघाट्न की तैयारी थी, लेकिन मीडियाकर्मियों के जमावड़ा को देख इस उद्घाटन समारोह में कोई भी अधिकारी हरी झंडी दिखाने के लिए उपस्थित नहीं हुआ। बाद में नेता जी ने मोबाइल के द्वारा बटन दबाकर सभी गाड़ियों को रवाना किया।

पूर्व चालक का क्या कहना है

इस एम्बुलेंस के पूर्व ड्राइवर सह 102 एम्बुलेंस चालक के अध्यक्ष कृष्णा कुमार ने बताया कि सबसे पहले इस एम्बुलेंस का सदर अस्पताल में उदघाट्न किया गया था। दूसरी बार किला मैदान बक्सर में, तीसरी बार रामगढ़ और चौथी बार आज समाहरणालय सभागर से 4 एम्बुलेंस को अलग-अलग विधानसभा के लिए रवाना किया गया।

तेजस्वी का हमला

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर हमला बोला। उन्होंने कहा, हद हो गई! बक्सर के MP केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री चौबे जी भागलपुर वाले ने एक ही ऐंबुलंस का एक बार नहीं 4 बार उद्घाटन किया लेकिन एक बार भी ऐंबुलंस नहीं चली. किसी को गिफ्ट कर दी. अपने ही क्षेत्रवासियों के साथ यह ठगी करते है तो देश के साथ क्या करते होंगे?

Delhi Police arrested 17 people : दिल्ली में लगे पोस्टर, मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी? अब तक 17 गिरफ्तार

Petrol and Diesel Prices Hike : पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी जारी, कई जगह पेट्रोल 100 के पार, जाने अपने शहर का दाम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर